जयपुर में हुए मैच के दौरान रोहित ने मोहम्मद सिराज को मारा थप्पड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

जयपुर में हुए मैच के दौरान रोहित ने मोहम्मद सिराज को मारा थप्पड़

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस दौरे के साथ टी-20 में अपनी पूर्णकालिक कप्तानी की शुरुआत की।

Rohit Sharma and Mohammed Siraj. (Photo Source: Disney+Hotstar))
Rohit Sharma and Mohammed Siraj. (Photo Source: Disney+Hotstar))

भारतीय पुरुष क्रिकेट में एक नया युग गुरुवार, 17 नवंबर, 2021 को शुरू हुआ। राहुल द्रविड़ ने पूर्णकालिक क्षमता में मुख्य कोच के रूप में पदभार ग्रहण किया और रोहित शर्मा ने टी-20 कप्तान की भूमिका निभाई और उनकी शुरुआत काफी अच्छी हुई। भारत ने पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की है।

दरसअल मैच में एक मजेदार पल देखने को भी मिला। सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में रोहित को मैच के दौरान मोहम्मद सिराज को डगआउट में मजाक करते हुए देखा गया था। केएल राहुल, नए टी-20 उप-कप्तान को रोहित की तरफ बैठे हुए देखा गया।

ट्विटर पर जो वीडियो देखा गया, उसमें मुख्य कोच द्रविड़ बैटिंग कोच विक्रम राठौर के साथ बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। दोनों के ठीक पीछे रोहित सिराज और राहुल एक साथ बैठे हुए थे। तीनों खिलाड़ी कहीं और देख रहे थे, जब अचानक राहुल और रोहित सिराज की ओर मुड़े और कप्तान ने सिराज को सर पर एक हिट मारा। क्लिप को देखकर, यही लगता है कि ये सब मजाक था और बातचीत का हिस्सा कुछ भी गंभीर नहीं था।

यहां देखिए रोहित का वह वीडियो

दरअसल, टीम इंडिया जब बॉलिंग कर रही थी तब आखिरी ओवर डालने की जिम्मेदारी मोहम्मद सिराज को मिली। 20वें ओवर की पहली बॉल मोहम्मद सिराज के हाथ में चोट लग गई। मिचेल सैंटनर ने जो शॉट खेला वो सीधे सिराज के हाथ में आकर लगा। जो काफी दर्द देने वाला था।

दर्द के बाद भी मोहम्मद सिराज लेकिन वो पट्टी बांधकर गेंदबाजी करते रहे। मोहम्मद सिराज के इस जज्बे की सोशल मीडिया तारीफ कर रहा है। मोहम्मद सिराज के हाथ में काफी दर्द हुआ तो फिजियो को ग्राउंड में आना पड़ा और मैच को कुछ वक्त के लिए रोका भी गया था।