रोहित शर्मा ने खुद को लेकर चल रही मीडिया में गलत खबरों पर व्यक्त किया गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा ने खुद को लेकर चल रही मीडिया में गलत खबरों पर व्यक्त किया गुस्सा

rohit-sharma at net practise
rohit-sharma at net practise (Photo Source : Twitter)

इंग्लैंड दौरे के लिए जिन भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया गया था उन्होंने 15 जून को अपना यो-यो टेस्ट बेंगलुरु में दिया था लेकिन इस टेस्ट में रोहित शर्मा मौजूद नहीं थे. बोर्ड से गुजारिश करके रोहित ने अपने टेस्ट को आगे बढाने की मांग की थी जिसक बाद उन्होंने 20 जून को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना यो-यो टेस्ट दिया और उसे बड़ी ही आसानी से पास भी कर लिया.

इस टेस्ट से पहले मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थी कि भारतीय टीम का यह ओपनिंग बल्लेबाज़ पहले 2 बार इस टेस्ट में फेल हो चुका है और आज उसे तीसरी बाद टेस्ट को पास करने का मौका मिला है. स्पोंसर से वादा किये जाने की वजह से रोहित शर्मा रूस गएँ थे जिस वजह से पहले बार हुए टेस्ट को नहीं दे सके थे और उसके बाद रविवार को भी जिस वजह से मीडिया में उनको लेकर काफी सारे सवाल खड़े होने लगे.

रोहित शर्मा के फिटनेस टेस्ट में फेल होने की खबर को इंडिया टुडे ने चलायीं थी जिसके बाद रोहित को इस खबर का पता लगने के बाद उन्होंने काफी गुस्सा व्यक्त करते है कहा कि ऐसी अफवाह भरी खबरें चलाने से कृपया बचें.

ट्विटर पर व्यक्त किया गुस्सा

ट्विटर पर अपने बारे में इस तरह की खबरों को लेकर रोहित शर्मा ने गुस्से को व्यक्त किया और ट्विट करते हुए लिखा कि “मेरे प्रिय… ये मेरा मामला है कि मैं कहाँ पर अपना समय बिताऊं और मैं ऑफ टाइम में भी सभी प्रोटोकॉल को फालो करता हूँ. आप सही खबरों पर बहस करें और मैं खुच चैनलों को ये बताना चाहता हूँ कि मुझे यो-यो टेस्ट पास करने के लिए सिर्फ 1 मौका मिला था जिसे आज मैंने पास कर लिया है. खबरों को चलाने से पहले उसके बारे में पूरा पता कर लेना सही होता है.

यहाँ पर देखिये रोहित शर्मा का ट्विट :