in

आईपीएल से पहले रोहित शर्मा को लगा झटका,वर्ल्ड रिकार्ड बनाने से चूके

भारत को लगा शुरुआती झटका, टाॅस हारने पर पहले ही प्रतिक्रिया दे चुके थे विराट कोहली

Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गये पहले टी20 में भारत के रोहित शर्मा मैच के तीसरे ओवर में 5 रन बनाकर आउट हो गये और इस तरह से विश्व रिकार्ड बनाने से चूक गये। रोहित शर्मा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआत करते हुए विश्व कप से पहले ही अपनानया अंदाज दिखाने की कोशिश लेकिन उनका बल्ला नहीं चल पाया। भारत दौरे पर आई आस्ट्रेलिया की टीम ने अपना पहला टी20 मैच रविवार को विशाखापटनम में खेला।

इस तरह से रोहित शर्मा चूक गये

आस्ट्रेलिया ने इस मैच का टॉस जीतकर भारत से पहले बल्लेबाजी करने का आग्रह किया। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आस्ट्रेलियाई बॉलरों ने रन नहीं बनाने दिया। रोहित शर्मा यदि दो सिक्स लगाकर अंतरराष्ट्रीय टी20 में सबसे अधिक सिक्स लगाने का रिकार्ड बना सकते थे लेकिन वह चूक गये।

ये है टॉप थ्री पर ही बने रह गये रोहित शर्मा

रोहित शर्मा 102 छक्के लगाकर तीसरे नंबर पर थे। उनसे पहले मार्टिन गुप्तिल 76 मैचों की 74 पारियों में खेलकर 103 छक्के लगा चुके हैं। पहले स्थान पर वेस्ट इंडीज के क्रिस गेल बने हुए हैं। उन्होंने 56 मैचों की 52 पारियों में 103 सिक्स लगाये हैं।

टॉस जीत कर आस्ट्रेलिया ने आधा मैच जीत लिया

इस पिच पर पहले टर्न और ओस की वजह से यहां पर पहली पारी में बैटिंग करने वाली टीम को झटका लग सकता है। इसका असर देखने को उस समय मिला जब रोहित शर्मा मैच की 15 गेंद पर 5 रन बनाकर आउट हो गये। बेहरेनड्राफ की गेंद पर एडम जम्पा ने कैच आउट करके भारत को पहला झटका दे दिया।

विराट कोहली ने कहा, टॉस जीतता तो मैं भी फील्डिंंग करता

टॉस हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिच के मिजाज को देखते हुए यदि टॉस मैं जीतता तो वह स्वयं भी पहले गेंदबाजी करते। आस्ट्रेलिया ने भी सही फैसला किया। अब हमें और विशेष सतर्कता बरतनी होगी ।

(Photo by LAKRUWAN WANNIARACHCHI/AFP/Getty Images)

आईपीएल में विराट कोहली के विकेट पर है मेरी नजर: जसप्रीत बुमराह

team india and australia ( image source: twitter)

मैच में ऑस्ट्रलिया टीम ने बाजुओं पर नहीं बांधी काली पट्टी, सोशल मीडिया पर लोग हुए गुस्सा