वीडियो: मैच के दौरान कॉफी पीते-पीते रोहित शर्मा ने की कैमरामैन के साथ मस्ती - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: मैच के दौरान कॉफी पीते-पीते रोहित शर्मा ने की कैमरामैन के साथ मस्ती

दूसरे टी-20 मैच में भारत को मिली आसान जीत।

Rohit Sharma (Photo source: Twitter)
Rohit Sharma (Photo source: Twitter)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अतीत में कई मजेदार प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया है, जहां वो खिलाड़ियों और कभी-कभी पत्रकारों के साथ भी हंसी मजाक करते हुए नजर आए हैं। रोहित के फैंस को उनका ये अंदाज काफी अच्छा भी लगता है और वो उनकी बातें सुनने के लिए उत्सुक भी रहते हैं।

कुछ ऐसा ही उनका मजाक मस्ती का अंदाज धर्मशाला में खेले गए श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान भी देखने को मिला। दरअसल मैच के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीसीसीआई ने भी इसे शेयर किया है। 15 सेकंड के वीडियो में धर्मशाला की सर्दी में कप्तान रोहित शर्मा कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं।

कैमरामैन रोहित की ओर जूम कर रहा था, तभी रोहित की नजर कैमरे पर पड़ गई। इसी दौरान भारतीय कप्तान को मस्ती सूझी और उन्होंने कैमरामैन की ओर कॉफी पीने का इशारा कर दिया। रोहित लगातार इशारा करते रहे और फिर हंसते हुए दूसरी ओर ध्यान कर लिया। रोहित का ये वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखिए रोहित शर्मा का वह वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि रोहित ने मैच के दौरान किसी के साथ मजाक मस्ती की हो, वो अक्सर इस तरह का हंसी-मजाक करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान एक बार युजवेंद्र चहल को डांट लगाई थी और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

दूसरे टी-20 मैच का हाल

मैच में श्रीलंका ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 183 रन बनाए थे. जवाब में टीम इंडिया ने 17.1 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर 186 रन बनाते हुए आसानी से मैच को जीत लिया। इस मैच में श्रेयस ने नाबाद 74 रन, जडेजा ने नाबाद 45 और संजू सैमसन ने 39 रन की पारी खेली और भारत ने 17 गेंद रहते मैच को आसानी से जीत लिया।