पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों की नकल करते दिखे हिटमैन शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों की नकल करते दिखे हिटमैन शर्मा

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया एक मजेदार वीडियो।

Rohit Sharma. (Photo Source: Mumbai Indians/Instagram)

भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा मजेदार गतिविधियों के लिए भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हिटमैन शर्मा फिलहाल IPL फेज-2 के लिए यूएई में हैं, जहां वह मुंबई इंडियंस की कमान संभालते नजर आ रहे हैं। रोहित की टीम की अगली भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है और टीम इस मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही है।

इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है, जिसमें वो मुंबई इंडियंस के कुछ पूर्व खिलाड़ियों की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और टीम के कोच महेला जयवर्धने की नकल की है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए रोहित का मजेदार वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

मुंबई इंडियंस की नजरें प्लेऑफ पर

पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस के लिए ये साल कुछ अच्छा नहीं रहा है। किसी मैच में टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया, वहीं किसी मैच में मुंबई की पलटन बुरी तरह फ्लॉप रही। हालांकि, आखिरी मैच में टीम ने राजस्थान पर एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद प्लेऑफ की उम्मीद को जरूर जिंदा रखा लेकिन अगला मैच जीतकर भी टीम टॉप-4 में पहुंच जाएगी, ये कह पाना अभी मुश्किल है। 

अगले मैच को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, “हम लोग अच्छा कर रहे हैं और तैयारी भी अच्छी चल रही है। लीग की आठों टीमें अच्छी हैं और एक-दूसरे को हराने का माद्दा रखती हैं। लेकिन हमारे लिए अच्छी बात ये है कि कोलकाता हमसे पहले खेलेगी, जिसके बाद हमें पता होगा कि कैसे आगे बढ़ना है।