रोहित शर्मा ने अपने फैन्स ने माफ़ी मांगते हुए अगले सीजन में और मजबूती के साथ वापसी का दिलाया भरोसा - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा ने अपने फैन्स ने माफ़ी मांगते हुए अगले सीजन में और मजबूती के साथ वापसी का दिलाया भरोसा

Rohit Sharma
Mumbai Indians’ captain Rohit Sharma reacts. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग की गत विजेता टीम मुंबई इंडियंस इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचे बैगेर ही बाहर हो चुकी है. टीम को अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्हें इस सीजन से बाहर होना पड़ा. इस मैच में हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इस बात का पता ही नहीं चला कि उनकी टीम ने इस सीजन में कहाँ पर गलती कर दी जो इस तरह से बाहर होना पड़ा.

टीम के कप्तान होने के नाते रोहित शर्मा ने अब इस सीजन में बाहर होने के बाद अपने फैन्स को फ्रेंचाइजी को इस बात का भरोसा जताया है कि वह अगले सीजन में पूरी ताकत के साथ एकबार फिर से वापस आयेंगे और टीम को कप जिताने की पूरी कोशिश करेंगे.

रोहित शर्मा खुद इस सीजन बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुए. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी आईपीएल सीजन में वह 300 से अधिक का स्कोर नहीं कर सके हो. इस सीजन रोहित तीन बार जीरो पर आउट हुए और 14 मैच में वह सिर्फ 286 रन ही बना सके. मुंबई इंडियंस टीम का इस तरह से संघर्ष करना कहीं ना कहीं रोहित का फॉर्म बहुत बड़ी वजह थी. हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके जिसने भी कहीं ना कहीं नुकसान पहुँचाया.

रोहित ने ट्विट कर दिया वापसी का भरोसा

इस सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद बाहर होने पर अब रोहित शर्मा ने आज शाम को अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा कि “निराश हूँ इस तरह से टूर्नामेंट से बाहर होने पर मुझे लगता है स्पोर्ट्स ने इसी तरह का जीवन होता है. हम हर बार जैसा चाहते है वैसा नहीं हो पाटा है. हमने काफी अच्छा खेलने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि विरधी टीम हमसे बेहतर थी उस दिन. हम अगले सीजन में इन सारी चीजों को बदलने की कोशिश करेंगे.”

यहाँ पर देखिये रोहित का ट्विट