in ,

रोहित शर्मा ने अपनी बेटी का बताया नाम, अपनी नन्ही परी को इस नाम से पुकारा

Rohit Sharma Twitter
Rohit Sharma Twitter

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा 30 दिसंबर को पिता बने थे और इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ का अंतिम टेस्ट मैच छोड़कर स्वदेश लौटे थे। रोहित शर्मा ने कुछ दिनों पहले रोहित ने अपनी बेटी की झलक ट्विटर पर शेयर की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रोहित को शुभकामनाएं दी थीं।

रोहित शर्मा को यह खुशखबरी सिडनी टेस्ट से पहले मिली थी, जिसके बाद वे अपने परिवार से मिलने के लिए भारत लौट आए। रोहित इस समय परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं।

रोहित ने अपनी बेटी का एक और फोटो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटी का नाम भी बताया है। उन्होंने कुछ अच्छी लाइन के साथ बेबी समाइरा नाम से अपनी बेटी को पुकारा। रोहित ने अपनी बेटी का नाम समाइरा रखा है और जो फोटो ट्विटर पर शेयर की है, उसमें रितिका भी साथ हैं। रोहित ने अपने परिवार का यह फोटो रविवार को सुबह ही ट्विटर पर शेयर किया।

रोहित ने अपने परिवार की फोटो के साथ एक कविता भी शेयर की है, जिसमें वे अपनी बेटी का नाम ले रहे हैं। ये खूबसूरत फोटो भावनाओं से ओतप्रोत है, जिस पर बहुत से कमेंट भी आ रहे हैं।

रोहित तय प्रोग्राम के तहत 8 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे। भारतीय टीम उस समय वनडे और टी20 सीरीज़ की तैयारी कर रही होगी। रोहित इन दोनों सीरीज़ में सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका निभाएंगे।

रोहित शर्मा के लिए साल 2018 बेहद अच्छा रहा। इस दौरान उन्होंने सीमित ओवर के क्रिकेट में धूम मचाने के अलावा टेस्ट टीम में भी जगह बनाई थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज़ के मेलबर्न टेस्ट में रोहित ने नाबाद अर्धशतक लगाया था। इसी साल के अंत में रोहित पिता भी बने।

Indian Captain Virat Kohli

अगर कप्तान कोहली को जीतना है सिडनी टेस्ट, तो पांचवें दिन अब करने होंगे ये 3 काम

Mayank Agarwal ( Image source: BCCI Twitter Handle)

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ में सबसे बड़ी खोज रहा ये भारतीय खिलाड़ी, पृथ्वी शॉ की बढ़ा दी मुश्किलें