in ,

रोहित शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी की यह झलक

हिटमैन ने पिता बनने की खुशी फैन के साथ की साझा

भारतीय क्रिकेट के हिटमैन रोहित शर्मा हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। वे ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ थे, लेकिन जैसे ही उन्हें पिता बनने की खबर मिली वे सिडनी टेस्ट से पहले स्वदेश लौट आए और अपने परिवार से मिले।

पिता बनने की खबर पाकर वे फौरन ऑस्ट्रेलिया से घर के लिए रवाना हो गए और इसीलिए वे सिडनी टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हैं। रोहित 8 जनवरी को भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज़ के लिए जॉइन करेंगे।

(Photo Source: Twitter)

रोहित शर्मा के लिए साल 2018 करियर और परिवार दोनों के लिहाज़ से अच्छा रहा। उन्हें टेस्ट टीम में वापसी का मौका मिला, वहीं साल खत्म होते होते वे 30 दिसंबर को एक बेटी के पिता बने। रोहित ने अपनी यह खुशी पिता बनने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की है।

नए साल के संदेश के साथ बिटिया की झलक : इस बीच रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी के साथ पूरा समय बिता रहे हैं। उन्होंने अपने पिता बनने की खुशी नए साल की शुभकामनाओं में व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक वाली तस्वीर ट्वीट की है, जिसके कैप्शन में नए साल के शुभकामनाओं वाला संदेश लिखा है। हालांकि यह तस्वीर एक झलक के रूप में ही है, जिसमें बच्ची ने रितिका का हाथ पकड़ रखा है। तस्वीर में बच्ची के हाथों की उंगलियां नज़र आ रही हैं।

तस्वीर को देखकर लग रहा है कि रोहित और रितिका अपनी बेटी के साथ इन पलों को बहुत इन्जॉय कर रहे हैं और रोहित ने इन पलों की खुशियों को ट्विटर के माध्यम से अपने फैन से भी बांटा है।

रोहित शर्मा ने मेलबर्न टेस्ट में नाबाद अर्धशतक लगाया था, इसके बाद वे मौजूदा सिडनी टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हैं। जब रोहित ऑस्ट्रेलिया में टीम से जुड़ेंगे तो वनडे सीरीज़ की तैयारियों में व्यस्त होगी।

Cheteshwar PujaraIndia भारत चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा ने क्रिकेट की दुनिया में यह मुकाम इस तरह पाया, सब हुए कायल

Virat Kohli

विराट कोहली ने सचिन से 33 पारी कम खेलकर बना दिया यह रिकॉर्ड