यूएई पहुंचने के साथ ही हिटमैन रोहित शर्मा ने शुरू कर दी अपनी ट्रेनिंग - क्रिकट्रैकर हिंदी

यूएई पहुंचने के साथ ही हिटमैन रोहित शर्मा ने शुरू कर दी अपनी ट्रेनिंग

रोहित शर्मा की नजर एक और आईपीएल ट्रॉफी जीतने पर होगी।

Rohit Sharma. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)
Rohit Sharma. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)

IPL-14 के दूसरे फेज को शुरू होने में महज कुछ दिनों का ही वक्त बाकी रह गया है। फेज-2 के लिए सभी टीमों के खिलाड़ी और ऑफिशियल दुबई पहुंच चुके हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी यूएई पहुंच चुके हैं। लेकिन इस वक्त 6 दिनों की क्वारंटीन में अपना वक्त बिता रहे हैं। रोहित इस दौरान क्वारंटीन में भी अपनी तैयारी जोर शोर से कर रहे हैं।

आईपीएल के कुछ प्रमुख खिलाड़ी हाल ही में इंग्लैंड से दुबई पहुंचे हैं। इसी क्रम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और उनके टीम के साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी मैनचेस्टर से चार्टर्ड फ्लाइट में आबू धाबी पहुंचे है। बीसीसीआई ने इंग्लैंड से आने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए छह दिनों का आवश्यक क्वारंटीन में रहने का आदेश दिया है। हालांकि क्वारंटीन में होने के बावजूद रोहित शर्मा अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। मुंबई इंडियंस ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया जिसमे रोहित शर्मा अपने क्वारंटीन के दौरान जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस का ट्विटर पोस्ट

रोहित शर्मा आईपीएल में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखने की करेंगे कोशिश

इंग्लैंड के दौरे पर रोहित शर्मा जबरदस्त लय में नजर आए। उन्होंने चार टेस्ट मैचों में एक शतक और दो अर्धशतक के बदौलत पूरी सीरीज में 368 रन बनाने में कामयाब रहे और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। सफेद गेंद के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज रोहित शर्मा से उनके फैंस यही उम्मीद करेंगे की उनका इंग्लैंड वाला फॉर्म आईपीएल के दूसरे फेज में भी जारी रहे और वो एक बार फिर अपनी टीम को ये खिताब दिलाने में सफल रहें।

आईपीएल फेज-2 में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और मुंबई इंडियंस(MI) के बीच 19 सितंबर से खेला जाएगा। दोनों ही टीम आईपीएल के सबसे सफल टीमों में से एक है। एक तरफ मुंबई की कोशिश होगी की उनकी टीम लगातर 6वीं ट्रॉफी अपने नाम करे वहीं दूसरी तरह चेन्नई की टीम भी चौथी आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए काफी उत्सुक होगी। पहले फेज के खत्म होने के बाद अंकतालिका में चेन्नई दूसरे स्थान पर मौजूद है वहीं मुंबई की टीम चौथे पायदान पर है।