युवराज सिंह को शायद रोहित टेस्ट कप्तान के रूप में पसंद नहीं हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

युवराज सिंह को शायद रोहित टेस्ट कप्तान के रूप में पसंद नहीं हैं

रोहित को टेस्ट कप्तान बनाना इमोशनल फैसला था- युवराज।

Rohit Sharma and Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma and Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)

इस समय टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा हैं, विराट के बाद बोर्ड ने ये बड़ी जिम्मेदारी रोहित शर्मा को दे दी थी। भले ही कप्तान के तौर पर आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा फ्लॉप रहे हो, लेकिन टीम इंडिया की कप्तानी में रोहित छा चुके हैं और टीम ने सफेद गेंद के फॉर्मेट में लगातार जीत अपने नाम की है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने हिटमैन की कप्तानी को लेकर बयान दिया है, जहां इस बयान में सिक्सर किंग ने कुछ सवाल भी खड़े किए हैं।

सिक्सर किंग को अब कप्तान रोहित शर्मा से परेशानी होने लगी है!

काफी साल से रोहित शर्मा कप्तानी मिलने का इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद उनका साल 2021 में ये इंतजार पूरा हुआ और 2022 आते-आते वो टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट के कप्तान भी बन गए। विराट कोहली के बाद रोहित ही कप्तानी के लिए पहली पसंद थे, वहीं रोहित के कप्तान बनते ही टीम इंडिया लगातार सीरीज जीतने लगी और इसके बाद इस साल टेस्ट की कप्तानी भी हिटमैन के पास चली गई। लेकिन इस बात से युवराज शायद खफा हैं, इसलिए उन्होंने कुछ अजीब बयान साझा किया है।

*रोहित को टेस्ट कप्तान बनाना इमोशनल फैसला था- युवराज।
*युवराज सिंह ने कहा कि रोहित शर्मा काफी शानदार कप्तान हैं।
*रोहित काफी चोटिल रहते हैं, ऐसे में टेस्ट कप्तानी देना गलत है- युवी।
*युवी बोले- रोहित को सफेद गेंद की कप्तानी पहले ही मिल जानी चाहिए थी।

हिटमैन को दी युवी ने बधाई

वहीं आज रोहित शर्मा अपना जन्मदिन मना रहे हैं, जहां इस खास मौके पर हर कोई हिटमैन को बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में युवराज सिंह ने भी रोहित शर्मा को बधाई, जहां युवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और इस वीडियो में दोनों की कई तस्वीरें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)