रोहित शर्मा मां

“रिजल्ट चाहे कुछ भी होता वो संन्यास….”- रोहित शर्मा के रिटायरमेंट को लेकर उनकी मां का बड़ा खुलासा

टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने T20I फॉर्मेट से लिया संन्यास।

Rohit Sharma (Photo Source: X)
Rohit Sharma (Photo Source: X)

रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा ने खुलासा किया है कि भारतीय कप्तान अपने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रिजल्ट चाहे कुछ भी होता तब भी वो T20I से संन्यास लेने वाले थे। बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर रोहित ने मेन इन ब्लू को अपने दूसरे टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया।

भारत की टीम गुरुवार (4 जुलाई) को अपने वतन लौटी और दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। उसके बाद, मेन इन ब्लू ने मरीन ड्राइव पर ओपन-टॉप बस परेड के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी, जहां हजारों फैंस ने उनका जमकर स्वागत किया। इसके बाद रोहित शर्मा ने वानखेड़े स्टेडियम में प्रेसिडेंट बॉक्स में अपनी मां से मुलाकात की।

रोहित शर्मा के संन्यास को लेकर उनकी मां ने किया बड़ा खुलासा

इस दौरान उन्होंने जब अपने बेटे को गले लगाया वो काफी ज्यादा इमोशनल दिखी। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान रोहित ने कहा कि, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे यह दिन देखना पड़ेगा। वर्ल्ड कप में जाने से पहले वह हमसे मिलने आए थे और कहा था कि वह इसके बाद T20I छोड़ना चाहते हैं। मैंने सिर्फ इतना कहा कि जीतने की कोशिश करो .मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मैंने डॉक्टर से अपॉइंटमेंट लिया था, लेकिन फिर भी मैं आई क्योंकि मैं यह दिन देखना चाहती थी।”

रोहित की मां वानखेड़े स्टेडियम और मरीन ड्राइव की सड़कों पर भारतीय कप्तान के स्वागत से आश्चर्यचकित थीं और उन्होंने बताया कि यह उनकी कड़ी मेहनत का इनाम है। टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए, रोहित शर्मा ने T20I फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी क्योंकि उन्हें लगा कि यह अलविदा कहने का सही समय है।

close whatsapp