SA vs NED: कगिसो रबाडा ने नीदरलैंड्स को दिया तगड़ा झटका, Bas de Leede मात्र 2 रन पर लौटे पवेलियन - क्रिकट्रैकर हिंदी

SA vs NED: कगिसो रबाडा ने नीदरलैंड्स को दिया तगड़ा झटका, Bas de Leede मात्र 2 रन पर लौटे पवेलियन

वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बास डे लीड 2 रन पर पवेलियन लौटे।

SA vs NED (Photo Source: X/Twitter)
SA vs NED (Photo Source: X/Twitter)

SA vs NED: ICC ODI World Cup 2023 का 15वां मुकाबला साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच 17 अक्टूबर को धर्मशाला में खेला जा रहा है। धर्मशाला में बारिश के चलते आज खेल देरी से शुरू हुआ। साउथ अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा ने (SA vs NED Match) में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो सही साबित होते हुए नजर आ रहा है। नीदरलैंड्स के दोनों ओपनर सस्ते में पवेलियन लौट गए हैं।

विक्रमजीत सिंह (2 रन) पर कगिसो रबाडा और मैक्स ओ डोड (18 रन) पर मार्को यान्सिन के हाथों आउट हो गए हैं। दो झटकों के बाद कगिसो रबाडा ने नीदरलैंड्स के अहम बल्लेबाज बास डे लीड (Bas de Leede) को आउट कर नीदरलैंड्स को तीसरा और बड़ा झटका दे दिया है।

SA vs NED: कगिसो रबाडा को मिली दूसरी सफलता

नीदरलैंड्स की पारी का 11वां ओवर कगिसो रबाडा डाल रहे थे। ओवर की पहली दो गेंदों में 7 रन आ चुके थे। तीसरी गेंद पर कॉलिन एकरमैन कोई रन ले पाने में नाकामयाब रहे। चौथी गेंद पर एक रन भागकर कॉलिन एकरमैन ने स्ट्राइक बास डे लीड को दिया। बास डे लीड (Bas de Leede) ओवर की पांचवीं गेंद में कगिसो रबाडा की गेंदबाजी का सामना करते हुए बोल्ड हो गए।

हालांकि ऑनफील्ड अंपायर संतुष्ट नहीं थे जिसके बाद साउथ अफ्रीका ने रिव्यू लिया और तीसरे अंपायर ने फैसला सुनाते हुए बास डे लीड को आउट करार दिया। बास डे लीड (Bas de Leede) साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 गेंदों में मात्र 2 रन बना पाए।

गेराल्ड कोट्जी ने अपने स्पेल का तीसरा ओवर डालते हुए 16वें ओवर की पहली ही गेंद पर कॉलिन एकरमैन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। कॉलिन एकरमैन बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन इनसाइड एज लगा और कॉलिन एकरमैन बोल्ड हो गए। कॉलिन एकरमैन 25 गेंदों में एक चौके की मदद से 12 रनों की पारी खेल पाए। नीदरलैंड्स ने 50 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए हैं।

 

close whatsapp