कुछ अलग अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर साझा की खूबसूरत तस्वीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

कुछ अलग अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर साझा की खूबसूरत तस्वीर

सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Sachin Tendulkar with his family. (Photo Source: Instagram)
Sachin Tendulkar with his family. (Photo Source: Instagram)

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 10 नवंबर को एक गुजराती रेस्टोरेंट में पत्नी अंजलि का जन्मदिन मनाया। अपना 54वां जन्मदिन मना रही अंजलि तेंदुलकर 1995 में सचिन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। उन्होंने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पारंपरिक भोजन का आनंद लिया।

फैमिली डिनर की तस्वीर साझा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “अंजलि के जन्मदिन पर श्री ठाकेर भोजनालय में गुजराती थाली का आनंद उठाया। अंजलि का गुजराती कनेक्शन काफी स्ट्रॉन्ग है, लेकिन हमारी जीन्स इस खाने के बाद ढीली हो गई हैं। ये जानकर हैरानी हुई कि ये भोजनालय 1945 से है।”

यहां देखिये सचिन का वह इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

सचिन तेंदुलकर को हाल ही में ट्विटर पर इस साल के 50 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में टेलर स्विफ्ट नंबर एक पर थीं, जबकि सचिन तेंदुलकर का नाम 35वें स्थान पर था। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस लिस्ट पर नंबर दो पर थे।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने किया है एक नेक काम

तेंदुलकर ने हाल ही में मकुंडा क्रिश्चियन लेप्रोसी और जनरल हॉस्पिटल की भी मदद की क्योंकि उन्होंने रेटिनोपैथी ऑफ प्रीमैच्योरिटी (ROP) की पहचान करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रेटिनल कैमरों को दान करने का फैसला किया है। यह एक ऐसी स्थिति है जो समय से पहले नवजात शिशुओं में अंधेपन का कारण बन सकती है।

मकुंडा अस्पताल के प्रबंधन निदेशक और बाल रोग विशेषज्ञ डॉ शाजिन ने तेंदुलकर को इस नेक काम के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, “हम इस उपकरण को प्राप्त करने में हमारे बचाव में आने के लिए सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के आभारी हैं। इस उपकरण से बहुत सारे बच्चे सही समय पर अपना इलाज करवा पाएंगे। और इससे हमारे आसपास के ग्रामीण समुदाय के लोग हमारे यहां के अस्पताल में इलाज करवाने में सक्षम होंगे।”