शोएब मलिक की पारी देख सानिया मिर्जा खुद को नहीं रोक पाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब मलिक की पारी देख सानिया मिर्जा खुद को नहीं रोक पाई

शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ बनाए 18 गेंदों में 54 रन।

Shoaib Malik and Sania Mirza. (Photo Source: Hotstar+ Disney)
Shoaib Malik and Sania Mirza. (Photo Source: Hotstar+ Disney)

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को हराकर 5वीं जीत अपने नाम की, वहीं इस जीत में पाक टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक का बहुत बड़ा हाथ रहा। जहां मलिक ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया, वहीं मलिक ये पारी देख उनकी पत्नी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी खुद को नहीं रोक पाई और मलिक को प्रोत्साहित करती नजर आई।

शोएब मलिक गेंदों को हवाई यात्रा कराते रहे, सानिया मिर्जा खुश होती रहीं

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जब पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ था, जब शोएब मलिक का नाम टीम में नहीं था। इसके बाद पाकिस्तान के कई क्रिकेट दिग्गजों ने इस पर चयन पर सवाल उठाए थे और मलिक को शामिल करने की बात सामने रखी थी। वहीं, बाद में एक खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद मलिक को टीम में शामिल कर लिया गया और फिर इस खिलाड़ी ने भी अपने चयन को सही साबित करते हुए टूर्नामेंट में रनों की बारिश कर दी।

*शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ बनाए 18 गेंदों में 54 रन।
*इस दौरान मलिक ने लगाए 6 छक्के और 1 चौका।
*मलिक की पारी देख खुशी से झूम उठी पत्नी सानिया मिर्जा।
*टीवी पर बार-बार सानिया मिर्जा को ही दिखाया जा रहा था।

सोशल मीडिया का रिएक्शन

एक बार फिर लंबे अंतर से जीता पाकिस्तान

स्कॉटलैंड के खिलाफ भी पाकिस्तान टीम का विजय रथ जारी रहा और टीम ने सुपर-12 के मुकाबलों का अंत भी जीत के साथ किया। मुकाबले में पहले खेलते हुए पाक टीम ने 189 रन बनाए, जहां कप्तान बाबर और मलिक ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। वहीं 190 के लक्ष्य का पीछा स्कॉट टीम नहीं कर पाई और 20 ओवर में महज 117 रन ही बना पाई, जिसके बाद पाक टीम ने ये मैच 72 रनों से अपने नाम कर लिया। अब टीम का सामना सेमीफाइनल में 11 तारीख को ऑस्ट्रेलिया से होगा।