सानिया मिर्ज़ा ने जहीर खान-सागरिका की हनीमून फ़ोटो का उड़ाया मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

सानिया मिर्ज़ा ने जहीर खान-सागरिका की हनीमून फ़ोटो का उड़ाया मजाक

Zaheer Khan and Sagarika Ghatge
Zaheer Khan and Sagarika Ghatge. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी जहीर खान 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधकर सुर्खियों में है. क्रिकेटर जहीर खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्री ‘चक दे’ गर्ल सागरिका घाटगे से मुंबई में कोर्ट मैरिज किया था. और शादी के बाद जहीर और सागरिका इन दिनों हनीमून मनाने मालदीव गए हुए है. और दोनों अपनी हनीमून की तरह तरह के फोटो को शेयर भी कर रहे है. लेकिन टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने जहीर खान की हनीमून की एक फोटो का कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया.

जहीर खान और सागरिका अपने हनीमून की तरह तरह की फोटो इंस्टाग्राम पर डाल रहे है जिसे उनके फैंस बहुत ही लाइक भी कर रहे हैं. लेकिन सागरिका ने जहीर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली जिसमे जहीर खान समुंद्र के किनारे डेक पर लगे नेट के ऊपर आराम कर रहे है. और इस फोटो के साथ सागरिका लिखती हैं आखिरकार हम लोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए. और इसी फोटो पर सानिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा है लगता है ये अकेले हनीमून मना रहा है.

Sania Mirza
(Photo Source: Instagram)

सानिया मिर्जा के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोग सानिया के इस कमेंट को खूब शेयर कर रहे हैं. वही सानिया के इस कमेंट को लोग लाइक भी खूब कर रहे हैं. और कुछ लोग तो सानिया के इस कमेंट पर सानिया का ही मजाक उड़ा रहे हैं.

23 नवंबर को जहीर खान के साथ-साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार ने भी अपनी पड़ोसन नूपुर नागर से शादी की थी. और दोनों खिलाड़ियों को शादी की बधाई देने के दौरान रोहित शर्मा ने मजे भी लिए थे. रोहित शर्मा ने ज़हीर खान को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा. ‘ हमारे ग्रुप के आखिरी सदस्य भी इस क्लब में शामिल हो गए. इस दुनिया मे आपका स्वागत है जैक.