सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर फैन को दिया करारा जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर फैन को दिया करारा जवाब

Shoaib Malik & Sania Mirza
Shoaib Malik & Sania Mirza. (Photo Source: Twitter)

सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस खिलाड़ी उन्होंने अपने एक फैन को सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से लताड़ लगाने का काम किया जब उनकी देश भक्ति को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे जिसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं इंसानियत इस ट्विट को किया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की शादी को आज 8 साल पूरे हो गयें है. इन दोनों की शादी 2010 में हुयीं थी और इसके बाद भी ये दोनों ही अपने – अपने देश का खेल में प्रतिनिधित्व करते है. सानिया भारत की टेनिस में काफी अच्छी खिलाड़ी है लेकिन जब उनके एक ट्विट पर फैन ने पाकिस्तान में आतंकवादी हमले के बारे में भी उनसे पूछ लिया.

इस वजह से सानिया ने किया था ट्विट

इस समय पूरे देश में 8 साल की बच्ची के साथ हुए रेप और उसके बाद उसकी हत्या की वजह से पूरे देश में इसके प्रति काफी गुस्सा देखा जा रहा है और इसी पर सानिया ने भी ट्विट कर अपनी भड़ास को निकाला जिसके लिए उन्होंने अपने ट्विट में इस बात पर जोर देते हुए लिखा कि सभी को अपने धर्म और जात से उपर उठते हुए इस बच्ची के साथ हुयीं दर्दनाक घटना के प्रति अपने गुस्से को परकत करना चाहिए. इस समय सभी के लिए जो सबसे महत्वपूर्ण बात है वह मानवता के प्रति खड़े होना है.

अपने ट्विट में लिखा इस बात को

सोशल में मीडिया पर इस घटना के बारे में ट्विट करते हुए सानिया मिर्ज़ा ने लिखा कि “सबसे पहले कोई किसी से शादी कहीं नहीं करता आप एक इंसान से शादी करते है और अब दूसरी बात आप मुझे ये नहीं बता सकते कि मैं किस देश से आती हूँ मैं भारत से हूँ और इस देश के लिए मैंने खेला है और मैं हमेशा एक भारतीय ही रहूंगी हो सकता है कि आप देश और धर्म को देखते है लेकिन आप भी इन सब बातों से उपर उठकर मानवता के लिए खड़े होंगे.”

यहाँ पर देखिये सानिया के ट्विट