सकलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान का जोश हाई रखने के लिए बनाया खास प्लान - क्रिकट्रैकर हिंदी

सकलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान का जोश हाई रखने के लिए बनाया खास प्लान

सकलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान टीम के लिए बनाया खास प्लान।

Pakistan Cricket Team
Pakistan Cricket Team. (Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में इस वक्त पाकिस्तान टीम शानदार लय में नजर आ रही है, टीम के बल्लेबाजी क्रम से लेकर गेंदबाजी क्रम का धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस बीच टीम के अंतरिम कोच सकलैन मुश्ताक का एक खास प्लान लीक हो चुका है, जो टीम के जोश को हाई करने में मदद कर रहा है। साथ ही इस प्लान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

पाकिस्तान टीम के लिए सकलैन मुश्ताक का खास प्लान लीक

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम को लेकर काफी चर्चा हो रही थी, साथ ही इस टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में कई बार बदलाव भी हुए थे। लेकिन टीम जैसे ही सुपर-12 के मैच खेलने उतरी, तो कहानी कुछ और ही नजर आई। जहां पहले टीम ने भारत के खिलाफ जीत अपने नाम की और फिर न्यूजीलैंड टीम को भी शानदार तरीके से मात दे दी।

*सकलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान टीम के लिए बनाया खास प्लान।
*अभ्यास के दौरान मैदान पर लगे होते हैं पाकिस्तान टीम के झंडे।
*झंडे से पाकिस्तान के खिलाड़ियों का जोश हाई रखना चाहते हैं सकलैन मुश्ताक।
*खिलाड़ियों ने दोनों मैचों में अपना 100 प्रतिशत दिया- सकलैन मुश्ताक।

टीम का सेमीफाइनल में जाना तय

पाकिस्तान ने सुपर-12 का आगाज भारत के खिलाफ मैच से किया था, जहां टीम ने इतिहास रचते हुए टी-20 वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंडिया को हराया था और 10 विकेटों से जीत अपने नाम की थी। वहीं, दूसरे मैच में टीम ने न्यूजीलैंड को हराते हुए ग्रुप टॉप कर लिया था और सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली। आज टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है और अगर टीम ये मैच अपने नाम करती है, तो सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लेगी। साथ ही आज टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच भी मैच होगा।