टीम इंडिया और स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों की पक्की दोस्ती है - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया और स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों की पक्की दोस्ती है

मैच के बाद दिखी दोनों टीमों में शानदार खेल भावना।

Indian members meet Scotland. (Photo Source: Twitter/BCCI)
Indian members meet Scotland. (Photo Source: Twitter/BCCI)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में कल रात टीम इंडिया और स्कॉटलैंड के बीच मैच खेला गया, जहां टीम इंडिया ने जीत के साथ-साथ क्रिकेट फैन्स का दिल भी जीत लिया। मैच के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आए, जिसकी कुछ तस्वीर और वीडियो भी सामने आए हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ियों के इस काम को काफी पसंद किया जा रहा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दिए स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों को टिप्स

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के सफर की शुरूआत हार के साथ की थी, वहीं स्कॉटलैंड की टीम ने इस वर्ल्ड कप में 4 मैच खेले हैं और चारों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। जहां कल भी टीम इंडिया ने स्कॉटलैंड को 8 विकेटों से हरा दिया, पहले खेलते हुए स्कॉट टीम ने सिर्फ 85 रन ही बनाए थे। वहीं टीम इंडिया ने इस टारगेट को 6.3 ओवर में जीत लिया।

*मैच के बाद दिखी दोनों टीमों में शानदार खेल भावना।
*स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों से बात करने पहुंचे टीम इंडिया के कई खिलाड़ी।
*इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने दिए स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों को टिप्स।
*BCCI ने खुद साझा किया मैच के बाद का ये वीडियो।

वीडियो पर एक नजर

भारत के आखिरी 2 मैच रहे शानदार

टीम इंडिया ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के साथ शुरूआत की थी, लेकिन विराट की टीम ने अफगान और स्कॉटलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। वहीं इन दोनों मैचों में टीम इंडिया ने काफी बड़े अंतर से जीत अपने नाम की है, जिसके बाद टीम इंडिया की नेट रन रेट में काफी ज्यादा सुधार भी आया है, वहीं अब अगर अफगान टीम न्यूजीलैंड की टीम को हरा देती है तो टीम इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाएंगे। वहीं पाकिस्तान पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।