सीन एबॉट के कैच ने लूटी महफिल, हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा अविश्वसनीय कैच - क्रिकट्रैकर हिंदी

सीन एबॉट के कैच ने लूटी महफिल, हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा अविश्वसनीय कैच

सिडनी सिक्सर्स की टीम पहली पारी में मात्र 105 रनों पर हुई ऑलआउट।

Sean Abbott. (Photo Source: Twitter/KFC Big Bash League)
Sean Abbott. (Photo Source: Twitter/KFC Big Bash League)

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी अक्सर कुछ मौकों पर ऐसे कैच पकड़ लेते हैं जिसे देखने के बाद वो खुद उसको लेकर हैरानी में रहते हैं। ऐसा ही एक कैच सीन एबॉट ने सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच बिग बैश लीग (बीबीएल) के मुकाबले में लिया। ब्रिस्बेन हीट की पारी के चौथे ओवर में, बेन ड्वार्सहुइस ने क्रिस लिन को एक गुड लेंथ की गेंद डाली, और लिन ने आगे बढ़कर गेंद को ऑफसाइड में खेलने की कोशिश की।

और उसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था। एबॉट ने कवर पर अपने दाहिने ओर छलांग लगाई और विस्फोटक क्रिस लिन को वापस भेजने के लिए एक शानदार कैच लिया। इसके बाद बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस कैच के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने एबॉट द्वारा लिए गए कैच को अविश्वसनीय करार दिया।

बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, “अविश्वसनीय कैच !!अब तक के शानदार कैच के साथ सीन एबॉट। इसके साथ ही उन्होंने उस कैच का एक वीडियो भी साझा किया।

यहां देखिए सीन एबॉट का वह कैच

वहीं अगर मैच की बात करें तो सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट की टीम ने बल्ले के साथ खराब प्रदर्शन किया। ब्रिस्बेन हीट की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के कोटे में सिर्फ 105 रन पर आउट हो गई। केवल 3 बल्लेबाजों ने 20 रन का आंकड़ा पार किया है, और 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

सिडनी सिक्सर्स के लिए गेंद के साथ सीन एबॉट ने शानदार प्रदर्शन किया। तेज गेंदबाज ने 4 विकेट झटके और अपने 4 ओवर के कोटे में 31 रन दिए। उनके आलावा बेन ड्वार्सहुइस और हेडन केर ने दो-दो विकेट लिए। सिडनी सिक्सर्स फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जिसने अपने 6 मैचों में 5 जीत दर्ज की हैं, जबकि ब्रिस्बेन हीट पॉइंट्स टेबल में 6 वें स्थान पर है, उन्हें अपने 6 में से केवल 2 में जीत मिली है।