सहवाग ने कहा, इस जीत के हकदार है चेन्नई सुपरकिंग्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

सहवाग ने कहा, इस जीत के हकदार है चेन्नई सुपरकिंग्स

Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)
Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11का चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स बन चुका है. चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम की है. महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल सीजन 11 में 2 साल बाद लौटी थी और एक बार फिर साबित कर दिया कि चैंपियन का मतलब है धोनी. क्योंकि धोनी की टीम ने सनराइज़र्स हैदराबाद जैसी मजबूत टीम को आखिर में परास्त कर खिताब अपने नाम किया. चेन्नई की जीत के बाद दुनिया भर से चेन्नई सुपरकिंग्स को बधाई मिल रही है.

चेन्नई की इस शानदार जीत पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत पर पूरी टीम को ट्वीट कर बधाई दी. वीरू अपने ट्वीट में लिखते है. ‘ दुनिया के सबसे बड़े टी20 लीग को जीतने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स इस जीत के योग्य है. और पूरी को इस मौके पर बधाई, इस टूर्नामेंट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया. और चेन्नई के लोग आईपीएल सीजन 11 की इस जीत के लायक है‘.

वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर दी बधाई:

आज के इस मैच पर सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजर थी क्योंकि चेन्नई और हौदरबाद के फैंस अपनी इस घरी का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. आज सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की. हैदराबाद की शुरुवात भी ठीक नही हुई क्योंकि एक ओवर में ही हैदराबाद का एक विकेट गोस्वामी के रूप गिर गया. वही धवन और विलियमसन ने पारी को आगे बढ़ाया. लेकिन 6 विकेट गवाकर 20 ओवर में 178 रन हैदराबाद ने बनाया.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हैदराबाद के दिए गए लक्ष्य को पूरा करने उतरी. वाटसन और डू प्लेसिस ने पारी की शुरुआत की लेकिन डू प्लेसिस 10 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए मगर शेन वाटसन ने चेन्नई की टीम के लिए स्टार निकले. डू प्लेसिस के बाद सुरेश रैना भी 24 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हो गए मगर वॉटसन फिर भी डटे रहें. शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 57 गेंद पर 117 रन की नाबाद पारी खेली और रायडू को टीम को जिताने का मौका दिया. रायडू का आखरी चौका चेन्नई को तीसरी बार आईपीएल का चैंपियन बना दिया. रायडू ने 19 गेंद पर 16 रन की नाबाद पारी खेली.