2 सीनियर खिलाड़ियों ने विराट कोहली की BCCI से की शिकायत! - क्रिकट्रैकर हिंदी

2 सीनियर खिलाड़ियों ने विराट कोहली की BCCI से की शिकायत!

कोहली अब 'विराट' मुश्किल में

Virat Kohli. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images)
Virat Kohli. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images)

इस समय सभी का ध्यान आईपीएल और उसके बाद होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है, लेकिन इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से जुड़ी एक खबर ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है। साथ ही इस खबर में कप्तान कोहली के साथ टीम के 2 सीनियर खिलाड़ी भी शामिल हैं, दूसरी ओर रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बोर्ड विराट पर कुछ एक्शन ले सकता है।

कोहली के खराब रवैये को लेकर हुई शिकायत: रिपोर्ट

इस महीने कप्तान कोहली काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं, पहले उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद भारत की टी-20 कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया और फिर RCB की कप्तानी से भी हटने का फैसला सुना दिया। जिसके बाद उनके फैन्स में काफी निराशा है, तो कुछ क्रिकेट के जानकार इस फैसले को सही करार दे रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच विराट पर लगे बड़े आरोपों ने खलबली मचा दी है।

*रिपोर्ट के अनुसार कोहली के खराब रवैये को लेकर हुई BCCI में शिकायत।
*WTC फाइनल के बाद 2 सीनियर खिलाड़ी ने की कोहली की शिकायत।
*BCCI सचिव जय शाह से की गई थी विराट कोहली की शिकायत।
*जिसके तुरंत बाद बाकी खिलाड़ियों से लिया गया था विराट का फीडबैक।

कोहली अब ‘विराट’ मुश्किल में

सूत्रों के अनुसार WTC फाइनल में मिली हार के बाद कोहली ने चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को ड्रेसिंग रूम में अपने निशाने पर ले लिया था, जिसके बाद से विवाद बढ़ गया। साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों बल्लेबाजों ने जय शाह को इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा। न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि बीसीसीआई संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 विश्व कप के बाद कोहली की एकदिवसीय फॉर्मेट में कप्तानी करने को लेकर बड़ा फैसला ले सकता है।