शादाब खान की एक सलाह ने बना दिया तेज गेंदबाज हैरिस रउफ का काम - क्रिकट्रैकर हिंदी

शादाब खान की एक सलाह ने बना दिया तेज गेंदबाज हैरिस रउफ का काम

शादाब खान ने सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा था- हैरिस रउफ।

Haris Rauf And Shadab Khan (Image Credit-Getty Images)
Haris Rauf And Shadab Khan (Image Credit-Getty Images)

पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपना दूसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जहां तेज गेंदबाज हैरिस रउफ की रफ्तार के आगे कीवी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए थे। वहीं हैरिस ने अब कुछ चीजों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जो उनके टीम के साथ से ही जुड़ा हुआ है। फिलहाल पाकिस्तान ने अपने ग्रुप के दोनों ही मैच जीते हैं और टीम टॉप पर बनी हुई है।

हैरिस रउफ के प्रदर्शन से शादाब खान का क्या कनेक्शन है?

पाकिस्तान टीम का इस टी-20 वर्ल्ड कप में जलवा देखने को मिल रहा है, जहां टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही शानदार लय में नजर आ रहे हैं। वहीं पाक टीम ने अभी तक अपने दोनों ही मैच जीते हैं, जिसके बाद टीम का सेमीफाइनल में जगह बनाना पक्का लग रहा है। दूसरी ओर हैरिस रउफ ने भी शानदार गेंदबाजी की, साथ ही उन्होंने इस गेंदबाजी का कनेक्शन टीम के खिलाड़ी शादाब खान से भी जुड़ा है।

*शादाब खान ने सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा था- हैरिस रउफ।
*हैरिस रउफ के मुताबिक शादाब ने बोला था- लोगों क्या बोलते हैं उसके बार में मत सोचो।
*साथ ही हैरिस ने बताया कि शादाब खान के बोलने पर मैंने फोकस किया और नतीजा आ गया।
*न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में हैरिस ने 4 बल्लेबाजों को किया था आउट।

2 मैच खेले और दोनों जीते

पाकिस्तान की टीम इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और वो अभी टी-20 वर्ल्ड कप में किसी भी टीम को मात देने का दम रखती है। जहां टीम ने  इस टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज भारत को हराकर किया था, जहां पाक टीम ने 10 विकेटों से विराट की टीम को मात दी थी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम ने 5 विकेटों से मैच जीता था, अब टीम को अपना तीसरा मैच अफगानिस्तान से खेलना है।