मैं आईपीएल कभी खेलना ही नहीं चाहता था - शाहिद आफरीदी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैं आईपीएल कभी खेलना ही नहीं चाहता था – शाहिद आफरीदी

Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)
Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

शाहिद आफरीदी जिनको लेकर इस समय देश में काफी चर्चा चल रही है जबसे उन्होंने कश्मीर के मुद्दे को लेकर ट्विट किया है उसके बाद से उन्हें भारतीय खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. भारतीय खिलाड़ियों को उनकी ये टिप्पणी बिल्कुल भी पसंद नहीं आयीं और उन्होंने इस ट्विट के जवाब में आफरीदी को काफी गुस्से से जवाब देने का काम किया.

भारतीय टीम के कई सारे खिलाड़ियों जिसमे सबसे पहले गौतम गंभीर उसके बाद सुरेश रैना और फिर सचिन तेंदुलकर तक ने आफरीदी के इस बयान पर उन्हें काफी बुरी तरह से लताड़ लगाने का काम किया लेकिन इसके बावजूद शाहिद आफरीदी ने एक बार फिर से विवाद में नईं कड़ी जोड़ने का काम किया है.

जिस समय मोहम्मद कैफ ने आफरीदी के ट्विट पर उन्हें जवाब दिया था उन्होंने इस बात को लिखा था कि आतंकवादी गतिविधियाँ और राजनितिक कारणों की वजह से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलता है, जो इस आलराउंडर खिलाड़ी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आयीं.

पाक पैशन के एक सूत्र के अनुसार उन्होंने आफरीदी के एक बयान को ट्विट किया जिसमे इस उन्होंने लिखा कि आईपीएल में उन्हें कभी खेलने का मन ही नहीं था और पाकिस्तान सुपर लीग इस समय सबसे बेहतरीन लीग है. आफरीदी ने इस तरह का बयान देकर इस विवाद को और आगे बढ़ा दिया है.

मैं आईपीएल कभी खेलना ही नहीं चाहता था

शाहिद आफरीदी ने अब जो बयान दिया है उसमे उन्होंने कहा है कि “यदि वह मुझे आईपीएल खेलने के लिए बुलाते भी है तो मई नहीं जाऊंगा. मेरी पाकिस्तान लीग सबसे बड़ी है और एक समय आयेगा जब वह आईपीएल को भी पीछे छोड़ देगी. मुझे पीएसएल में खेलने में काफी मज़ा आ रहा है. मुझे आईपीएल में खेलने की कोई ख़ुशी नहीं है और पहले भी मैं इसमें नहीं खेलना चाहता था.”

यहाँ पर देखिये आफरीदी के उस बयान का ट्विट