बारिश की वजह से खेल रुका, तो बच्चे की तरह मस्ती करते दिखे शाकिब अल हसन - क्रिकट्रैकर हिंदी

बारिश की वजह से खेल रुका, तो बच्चे की तरह मस्ती करते दिखे शाकिब अल हसन

बारिश की वजह से रद्द हो गया टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल।

Shakib-Al-Hasan. (Photo Source: Disney + Hotstar)
Shakib-Al-Hasan. (Photo Source: Disney + Hotstar)

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि, मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण रद्द कर दिया गया जिसके बाद बांग्लादेशी टीम के सबसे अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन मैदान पर मस्ती करते हुए नजर आए।

लगातार हो रही बारिश का बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन लुत्फ उठाते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खेल खत्म होने के बाद शाकिब मैदान पर बिछी हुई कवर पर स्लाइड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले दिन भी बारिश और खराब रोशनी ने मजा किरकिरा किया था, जिसके चलते चायकाल के बाद का सत्र पूरा नहीं हो सका था।

यहां देखिए शाकिब अल हसन का वह वीडियो

शाकिब की बात करें तो, वह हाल ही में अन्य कारणों से भी चर्चा में थे। साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें उनकी इच्छा के बिना न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि शाकिब ने उन्हें सीरीज में भाग नहीं लेने के लिए ‘अनौपचारिक रूप से’ सूचित किया था, लेकिन उन्होंने आधिकारिक तौर पर उन्हें कुछ नहीं बताया।

बांग्लादेशी बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि, “उन्होंने हमें आधिकारिक तरीके से सूचित नहीं किया है बल्कि अनौपचारिक रूप से बताया था। हमने उन्हें आधिकारिक तौर पर हमें सूचित करने के लिए कहा था। उन्हें कारण बताना होगा। शाकिब बल्ले या गेंद से योगदान देता है। वह टीम संयोजन को मजबूत करते हैं। शाकिब का कोई विकल्प नहीं है।”

बांग्लादेश का न्यूजीलैंड दौरा जनवरी में 2022 से शुरू होने वाला है और बीसीबी ने इसके लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया है। हालांकि हसन ने कहा है कि वह न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए अपनी उपलब्धता को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं। वहीं कप्तान मोमिनुल हक चाहते हैं कि वह टीम में रहें क्योंकि मुशफिकुर रहीम के अलावा वह टीम में एकमात्र अनुभवी खिलाड़ी हैं।