रंगीन मिजाज शेन वॉर्न ने सिमोन कालाहन से तलाक पर की बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

रंगीन मिजाज शेन वॉर्न ने सिमोन कालाहन से तलाक पर की बात

वॉर्न-सिमोन की 1995 में हुई थी शादी और 2005 में हो गए थे अलग।

Shane Warne and Simone Callahan. (Photo by Lucas Dawson/Getty Images)
Shane Warne and Simone Callahan. (Photo by Lucas Dawson/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न जितना अपने खेल से मशहूर हुए, उससे ज्यादा मैदान की बाहर की दुनिया में उनकी हरकतों ने भी सुर्खियां बटोरी। शेन वॉर्न अपने समय में रंगीन मिजाज खिलाड़ी रहे, शराब पार्टी से लेकर एक ही समय में कई लड़कियों के साथ उनके अफेयर रहे। जिसको लेकर कई बार उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा और टीम से भी अंदर-बाहर होते रहे, लेकिन इस बार उन्होंने अपने तलाक पर खुलकर बयान दिया है और ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है।

शेन वॉर्न के लिए सिमोन कालाहन से तलाक सदमे समान था!

क्रिकेट के मैदान में वॉर्न के नाम कई रिकॉर्ड हैं, साथ ही उनकी फिरकी के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज घुटने टेकने को मजबूर हो जाते थे। लेकिन ये खिलाड़ी शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ दिल फेक आशिक भी हुआ करता था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो दुनिया ने भी देखें हैं। लेकिन इस बार ये खिलाड़ी थोड़ा इमोशनल हो गया है और पुराने तलाक को याद करते हुए कई बातें बोल डाली है।

*वॉर्न-सिमोन की 1995 में हुई थी शादी और 2005 में हो गए थे अलग।
*सिमोन से तलाक लेना मेरे जीवन का सबसे भारी पल था- वॉर्न।
*शेन वॉर्न ने कहा कि इस तलाक में मेरी ही कुछ गलतियां थी।
*तलाक लेने के तुरंत बाद एशेज खेलना मुश्लिक था काफी- वॉर्न।

बच्चों को लेकर होते थे काफी परेशान

साथ ही इस पूर्व स्पिन गेंदबाज ने बताया कि, वो उस समय अपने बच्चों को लेकर काफी कुछ सोचा करते थे और बहुत परेशान रहते थे। वहीं एशेज के दौरान  Barmy Army उनके तलाक को लेकर तंज कसती थी और उन पर बयानबाजी भी करती थी। ऑस्ट्रेलिया टीम से क्रिकेट खेलने के साथ-साथ इस खिलाड़ी ने कई लीग में भी हिस्सा लिया था, वहीं IPL के सबसे पहले सीजन में राजस्थान की टीम ने खिताब वॉर्न की कप्तानी में ही जीता था। जिसके बाद वो लंबे समय तक इस टीम के साथ जुड़े रहे थे और बाद में बतौर कोच भी काम किया था।