शेन वॉर्न ने बता दिया कौन बना रहा है सेमीफाइनल में जगह - क्रिकट्रैकर हिंदी

शेन वॉर्न ने बता दिया कौन बना रहा है सेमीफाइनल में जगह

वॉर्न के मुताबिक पहले ग्रुप से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में बनाएंगी जगह।

Shane Warne
Shane Warne. (Photo by Daniel Pockett/Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का रोमांच अपने चरम पर है, लेकिन इस बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। जहां वॉर्न की ये भविष्यवाणी टी-20 वर्ल्ड कप की सेमीफाइनल खेलने वाली टीमों से जुड़ी हुई है, दूसरी ओर अब हर मैच के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के कुछ नाम लगभग तय हो चुके हैं।

शेन वॉर्न की भविष्यवाणी आप भी पढ़ लीजिए

हर क्रिकेट दिग्गज अपनी-अपनी पसंद की टीम को इस टी-20 वर्ल्ड कप में आगे बढ़ता देखना चाहता है, जिसे लेकर काफी सारे बयान और ट्वीट सामने आ चुके हैं। साथ ही इस वर्ल्ड कप में कुछ टीमों के प्रदर्शन ने निराश किया है, तो कुछ टीमों का प्रदर्शन अब तक काफी शानदार रहा है। इसे देखते हुए अब शेन वॉर्न ने इस टूर्नामेंट को लेकर ट्वीट कर दिया है।

*शेन वॉर्न के मुताबिक पहले ग्रुप से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में बनाएंगी जगह।
*दूसरे ग्रुप से भारत और पाकिस्तान आएंगी सेमीफाइनल में- शेन वॉर्न।
*इंग्लैंड और भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा सेमीफाइनल- वॉर्न।
*भारत-पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल- शेन वॉर्न।

ये है वो ट्वीट

कौन-सी टीम का रहा बेस्ट प्रदर्शन

फिलहाल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा है, जहां इन दोनों टीमों ने अब तक हुए अपने 3 मैच जीते हैं। वहीं, ऑस्ट्र्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के नाम 2-2 जीत है, दूसरी ओर इस बार के टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की टीम ने अपने प्रदर्शन से फैन्स को काफी ज्यादा निराश किया है। साथ ही भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की टीम भी सेमीफाइनल में जगह बनाने की होड़ में लगी हुई हैं और इन तीनों टीमों को अपने बचे हुए सभी मैच अच्छे रन रेट के साथ जीतने होंगे। आज भी वर्ल्ड कप में 2 मुकाबले खेले जाने हैं।