'ऑस्ट्रेलिया से अब कोई नहीं डरता है', एशेज सीरीज से पहले शेन वॉर्न का बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘ऑस्ट्रेलिया से अब कोई नहीं डरता है’, एशेज सीरीज से पहले शेन वॉर्न का बयान

एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच 8 दिसंबर से खेला जायेगा।

Shane Warne
Shane Warne. (Photo by Daniel Pockett/Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम एशेज सीरीज खेलती हुई नजर आएगी। आगामी सीरीज को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी अपना बयान देते हुए नजर आए हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न ने अपनी ही टीम के कमजोरियों को उजागर कर दिया है। वॉर्न का मानना है कि अब कोई भी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने से नहीं डरती है।

फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए वॉर्न ने कहा कि, “हमारा पक्ष उतना महान नहीं है यह सर्वशक्तिमान ऑस्ट्रेलिया है। लेकिन यहां एक बड़ी बात है ऑस्ट्रेलिया को अब किसी से डर नहीं लगता है। हर कोई ऑस्ट्रेलिया आकर जाता था और सब यही सोचते थे कि हमें ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देने के लिए उच्च स्तर का क्रिकेट खेलना होगा। अब सब को यही लगता है कि वह ऑस्ट्रेलिया को कभी भी हरा देंगे।”

शेन वॉर्न ने बताया ऑस्ट्रेलिया की बड़ी कमजोरी

वॉर्न का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में काफी गैप है। उनका मानना है कि स्टार्क पहले की तरह गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं, साथ ही उन्होंने टिम पेन की कप्तानी को लेकर भी चिंता जताई है। वॉर्न ने कहा, “जब आप ऑस्ट्रेलिया के बारे में सोचते हैं और एशेज के बारे में सोचते हैं तो उनके सामने इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। लेकिन अगर मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम को देखूं तो मुझे इस टीम में काफी गैप नजर आता है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “डेविड वॉर्नर रन नहीं बना रहे हैं। उनके साथ इस पारी की शुरुआत कौन करेगा? लाबुशेन और स्टीव स्मिथ नंबर तीन और चार पर बल्लेबाजी करेंगे लेकिन नंबर पांच पर कौन बल्लेबाजी करेगा? यह सब बड़ा सवाल अभी भी बना हुआ है। टिम पेन कप्तान के रूप में पिछले कुछ वर्षों में कुछ नहीं कर पाए हैं। पिछली दो श्रृंखला हारे हैं और वह रन भी नहीं बना पाए हैं।”