'उसे अपनी कमर...' T20 World Cup से पहले हार्दिक पांड्या को लेकर शेन वाॅटसन ने दिया बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘उसे अपनी कमर…’ T20 World Cup से पहले हार्दिक पांड्या को लेकर शेन वाॅटसन ने दिया बड़ा बयान

2 जून से शुरू हो रहा है टी20 वर्ल्ड कप

Hardik Pandya (Photo Source: Getty Images)
Hardik Pandya (Photo Source: Getty Images)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जारी आईपीएल 2024 में कप्तान के तौर पर प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। बता दें कि जारी आईपीएल में मुंबई प्लेऑफ की रेस बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। मुंबई टीम मैनेजमेंट ने आईपीएल के शुरू होने से पहले हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था, और रोहित की जगह नया कप्तान नियुक्त किया था। हालांकि, मुंबई की यह तरकीब कुछ खास काम नहीं आई।

लेकिन अब हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ना सिर्फ खेलते हुए नजर आएंगे, बल्कि उन्हें टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है। तो वहीं अब इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वाॅटसन (Shane Watson) ने बड़ा बयान दिया है। वाॅटसन का कहना है कि उन्हें आगामी टूर्नामेंट के दौरान अपनी कमर कसनी होगी।

हार्दिक पांड्या को लेकर शेन वाॅटसन ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि जारी आईपीएल में शेन वाॅटसन ने जियो सिनेमा के साथ एक चर्चा में कहा- मुझे ऐसा लग रहा है कि हार्दिक पंड्या को वास्तव में आखिरी आईपीएल मैच में आगे बढ़ना होगा और अपना दबदबा बनाना होगा। टी20 विश्व कप अब ज्यादा दूर नहीं है और उसे अपना प्रदर्शन बेहतर करना होगा, खासकर बल्ले से।

वाॅटसन ने आगे कहा- उनके पास खेलने के लिए बहुत कुछ है। इस सीजन उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है, लेकिन वे एक क्वालिटी प्लेयर हैं और उन्हें अपनी कमर कसनी होगी। अपनी टीम के होम ग्राउंड पर वे घरेलू क्रिकेट फैंस के सामने शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

दूसरी ओर, जारी सीजन में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन के बारे में आपको जानकारी दें, तो खेले गए 13 मैचों में उन्होंने 10.58 की इकोनाॅमी से 11 विकेट और 18.18 की औसत से कुल 200 रन ही बनाए हैं। हार्दिक इस प्रदर्शन को भूलकर टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

close whatsapp