अब सिंगल नहीं रहे शार्दुल ठाकुर, जल्द खाएंगे शादी का लड्डू - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब सिंगल नहीं रहे शार्दुल ठाकुर, जल्द खाएंगे शादी का लड्डू

शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर संग की सगाई।

Shardul Thakur and his fiancé. (Photo Source: Instagram)
Shardul Thakur and his fiancé. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां शार्दुल ने आज सगाई कर ली है। जी हां, अपने सही खबर पढ़ी है और तस्वीर भी एक दम असली है, वहीं ठाकुर की नई पारी को लेकर सोशल मीडिया पर उनका नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। साथ ही फैन्स भी इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को अलग अंदाज में बधाई दे रहे हैं।

शार्दुल ठाकुर ने तो गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है

क्रिकेट जगत में लॉर्ड शार्दुल के नाम से ये खिलाड़ी मशहूर है, वहीं इस खिलाड़ी को ये नाम इंग्लैंड दौरे के दौरान मिला था। जहां शार्दुल ने गेंद और बल्ले से कमाल करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी, जिसके बाद से उनके नाम के आगे फैन्स ने लॉर्ड शब्द लगा दिया। वहीं अब ठाकुर जीवन की नई पारी की शुरूआत कर चुके हैं, जिसका वीडियो भी सभी के सामने आया है।

*शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर संग की सगाई।
*शार्दुल और मिताली की सगाई के कार्यक्रम का आयोजन मुंबई में हुआ।
*मिली जानकारी के अनुसार सगाई समारोह में सिर्फ करीबी लोग थे शामिल।
*अब इस सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

सगाई का शानदार वीडियो

कब हो रही है इस कपल की शादी?

शार्दुल ठाकुर और गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर की सगाई हो चुकी है, वहीं दोनों की शादी से जुड़ी अपडेट भी  निकलकर सामने आ रही है। जहां मिली जानकारी के अनुसार ये कपल साल 2022 के टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर लेगा, वहीं अगले साल ये वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होगा और इसका आयोजन साल के आखिरी में हो सकता है। फिलहाल शार्दुल टीम के साथ नहीं है और ब्रेक पर हैं, आखिरी बार उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले खेले थे और अब देखने होगा की CSK अगले IPL के लिए इस ऑलराउंडर को रिटेन करती है या नहीं।