शार्दुल ठाकुर ने सैम करन को जो बोला था वो सच हो गया - क्रिकट्रैकर हिंदी

शार्दुल ठाकुर ने सैम करन को जो बोला था वो सच हो गया

शार्दुल ठाकुर ने जो भी सैम करन को बोला था, वो बाद में सच हो गया था।

Shardul Thakur. (Photo Source: Getty Images)
Shardul Thakur. (Photo Source: Getty Images)

इंडिया और इंग्लैंड के बीच हुई टेस्ट सीरीज काफी शानदार रही थी, साथ इस सीरीज में टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन भी देखने लायक था। जहां इस खिलाड़ी ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल किया था, वहीं अब शार्दुल ने सैम करन के साथ हुए एक मजेदार किस्स को साझा किया है। जिससे सुनने के बाद आप सच में हैरानी में पड़ जाएंगे।

शार्दुल ठाकुर ने सैम कुर्रन को क्या बोला था?

टीम इंडिया ने इस सीरीज में धमाकेदार खेल दिखाया था, टीम ने दूसरा और चौथा टेस्ट मैच अपने नाम किया था। दोनों ही टेस्ट मैच काफी रोमांच रहे थे, साथ ही दिग्गजों ने भी भारत के खेल की काफी तारीफ की थी। दूसरी ओर चौथे टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों को ज्यादा मदद पिच से नहीं मिल रही थी, फिर भी टीम ने मैच अपनी नाम कर लिया था।

*सैम करन ने मुझसे कहा था कि विकेट सपाट है और वे बिना कोई विकेट खोए 100 रन बना लेंगे- शार्दुल।
*मैंने कहा था चिंता मत करो, मुझे एक सफलता मिलेगी और आप अगले दिन पांच विकेट जल्दी खो देंगे -ठाकुर।
*शार्दुल ठाकुर ने जो भी सैम को बोला था, वो बाद में सच हो गई थी।
*वहीं शार्दुल ठाकुर ने ये भी कहा था कि उनका अच्छा समय चल रहा है।

नहीं हो पाई सीरीज पूरी

दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की ये सीरीज होनी थी, लेकिन आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा। जिसका कारण था भारतीय खेमे में कोरोना मामलों का आना जिसे बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैच खेलने से मान कर दिया था। वहीं टीम सीरीज में 2-1 से आगे है और आखिरी टेस्ट मैच को लेकर अभी कुछ भी ठोस नतीजा निकल कर सामने नहीं आ रहा है। दूसरी BCCI इंग्लैंड को कई प्रस्ताव दे चुका है।