शार्दुल ठाकुर के माता - पिता हुयें बाइक दुर्घटना के शिकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

शार्दुल ठाकुर के माता – पिता हुयें बाइक दुर्घटना के शिकार

Shardul Thakur. (Photo Source: Twitter)
Shardul Thakur. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर जिन्हें मंगलवार की शाम को भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है लेकिन ये ख़ुशी उनके लिए अधिक देर तक नहीं टिक सकी क्योंकिं उनके माता – पिता एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गयें.

पालघर के पास शार्दुल ठाकुर के माता-पिता जब बाइक से जा रहे थे तो उसी दौरान वे दुर्घटना का शिकार हो गयें जिसके बाद उन्हें तुरंत डॉक्टर धावले चेरिटेबल हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन बाद में शार्दुल के पिता नरेंद्रा ठाकुर को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया जब उनके दिमाग में खून के बहाव को देखा गया. शार्दुल भी इस समय अपने माता – पिता के पास जा पहुंचे है और आज के मैच में उनका खेलना संदिग्ध है.

शादी में शामिल होने गएँ थे

नरेंद्रा ठाकुर अपनी पत्नी के साथ अल्याली जो पालघर में है वहां पर एक शादी समहारों में शामिल होकर वापस माहिम अपने घर आ रहे थे जिसके बाद जब वे सुन्दरम स्कूल के पास पहुंचे तो वहां पर स्ट्रीट लाइट ना होने की वजह से वह रोड में चल रहे काम को नहीं देख सके जिस वजह से उनकी बाइक स्लिप कर गयीं और दोनों ही लोग बाइक से गिर पड़े जिसके बाद पुलिस दोनों को ही हॉस्पिटल लेकर और अब शार्दुल के पिता की हालत ठीक बतायीं जा रही है.

सही समय पर पहुँचाया गया

जिस समय शार्दुल के पिता को ओर्थो सर्जन डॉक्टर प्रकाश गुडसोरकर ने उनके दिमाग में खून के थक्के को जमते हुए देखा सीटी स्कैन रिपोर्ट में रात 11 बजे उसके बाद उन्होंने नरेंद्रा ठाकुर को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का निर्णय लिया. वहीँ शार्दुल की माता ठीक है और उन्हें मामूली चोट आयीं है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

मेडिकल स्टाफ ने अपनी तरफ से इस बारे में बयान जारी करके इस शार्दुल ठाकुर के माता – पिता की हालत के बारे में बताया जो हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार “मरीज को पहले से ही शुगर और हाइपर टेंसन की बिमारी है जिस वजह से उनके हार्ट की 2 बार सर्जरी हो चुकी है. इस दुर्घटना में दिमाग के अंदर खून का बहाव और उल्टी होने के कारण हमने उन्हें मुंबई में शिफ्ट करने का निर्णय लिया वहीँ उनकी पत्नी को को थोड़ी चोट आयीं थी जिसे देखते हुए हमने उन्हें दिकाराज डिस्चार्ज कर दिया है.”