क्रिस गेल और शिखर धवन ने सिएट अवार्ड्स में इस तरह लगायीं स्टेज पर आग - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिस गेल और शिखर धवन ने सिएट अवार्ड्स में इस तरह लगायीं स्टेज पर आग

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल एक बेहद खुशनुमा खिलाड़ी माने जाते है. इंडियन प्रमियर लीग 11 वें सीजन में क्रिस गेल नयीं टीम से खेले जिसमें उन्हें आईपीएल नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था. शुरू के कुछ मैच बेंच पर बिताने के बाद गेल को खेलने का मौका मिला और उन्होंने 11 मैच पूरे सीजन में खेले.

गेल ने पहले ही मैच में पुराने रूप को दिखा दिया और अर्धशतक लगा दिया. इसके बाद अगले मैच में उन्होंने सीजन का पहला शतक लगा दिया और ये बात फिर से साबित कर दी कि उन्हें क्रिकेट का यूनिवर्स बॉस क्यों खा जाता है. गेल ने इसके बाद भी टीम के लिए अच्छी पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को प्लेऑफ में जगह नहीं दिला सके.

क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेऑफ में बाहर होने बाद भी भारत में ही रुके हुए है. वह मुंबई में ही रुके हुए है और उसका कारण उनका सिएट  अवार्ड्स में शामिल होने को लेकर था जहां पर उन्होंने स्टेज पर अपने प्रदर्शन के जरिये भी सभी का दिल जीत लिया.

इन खिलाड़ियों ने भी लिया हिस्सा

सिएट अवार्ड्स में हिस्सा लेने के लिए और भी खिलाड़ी शामिल हुए थे जिसमें भारतीय टीम से रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे से लेकर शिखर धवन थे. विराट कोहली को भी सिएट वर्ष का अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया. यह प्रोग्राम और भी मनोरजक तब हो गया जब स्टेज पर शिखर धवन और रोहित शर्मा के साथ क्रिस गेल पहुंचे इसके बाद एंकर गौरव कपूर ने तीनों से नाचने के लिए कहा जिसके बाद शिखर धवन ने गेल को जट जी जश्न करके दिखाया जिसकों गेल ने काफी अच्छे से समझा और उसे इस तरह से किया. गेल ने इसके सबद बॉलीवुड सॉंग जुम्मा चुम्मा और भी काफी अच्छे से डांस किया.

यहाँ पर देखिये उस डांस का वीडियों

हर्ष गोयनका ने भी किया ट्विट

इस वीडियों को भारतीय बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया था. वह आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन है साथ ही वह आईपीएल में पुणे सुपर जायन्ट्स के साथ भी जुड़े रहे है जो अब आईपीएल का हिस्सा नहीं है.

यहाँ पर देखिये उनके ट्विट के वीडियों :