Video: गब्बर लंबे समय के बाद जोरावर से मिलकर हुए भावुक - क्रिकट्रैकर हिंदी

Video: गब्बर लंबे समय के बाद जोरावर से मिलकर हुए भावुक

shikhar dhawan (Photo Source: Twitter)
shikhar dhawan (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में श्रीलंका दौरे से लौटे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. जिसमें धवन अपने बेटे जोरावर के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि श्रीलंका दौरे में उन्होंने अपने परिवार को खासा मिस किया है. और अब जब वह अपने बेटे से मुलाकात की तो खूब मस्ती के मूड में दिखे शिखर धवन और जोरावर.

शिखर धवन अपने बेटे जोरावर से मिलने उसके स्कूल गए थे जहां इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्कूल के कमरे में चुपके से गए और जोरावर को पीछे से गोद में उठा लिया और उन्हें सीने से लगा लिया. दोनों इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. बताते हैं कि लंबे सफर तय करने के बाद उन्हें बेटे से मिलकर काफी खुशी हो रही है. बताते चलें कि 7 अप्रैल से आरंभ होने वाले आईपीएल का 11वां सीजन तकरीबन 2 महीनों तक चलेगा जिसमें सारे खिलाड़ी आईपीएल मैच में व्यस्त होने के कारण अपने परिवार से दूर रहेंगे.

https://www.instagram.com/p/Bgz9d2hhnt7/

शिखर धवन श्रीलंका दौरे पर खूब धूम दिखाएं इन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की उपरी क्रम के बल्लेबाजी को संभाले रखा जिसमें धवन  सीरीज के शुरुआती दो मैचों में दो अर्धशतक लगाए और टीम को  जीत दिलाई शिखर धवन ने इस सीरीज में पांच मैचों की 5 पारियों में कुल 198 रन बनाए हैं और  सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में वह तीसरे नंबर पर रहे नतीजतन यह सीरीज टीम इंडिया के नाम रहा.

इसी दरमियान बीसीसीआई ने शिखर धवन के सैलरी में 1300% का इजाफा किया जो कि इनके लिए खुशी की बात रही और श्रीलंका में ही शिखर ने साथी खिलाड़ियों के साथ रेस्टोरेंट जाकर पार्टी भी की थी. इंडियन प्रीमियर लीग में शिखर धवन फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और इनका आईपीएल रिकॉर्ड भी काफी शानदार रहा है. इतनी सारी खुशी के साथ साथ परिवार का साथ मिले तो कोई खुश क्यों ना हो और इसे अपने फैंस के साथ क्यों न बांटे.