खुशखबरी! शिखर धवन फिर से घोड़ी चढ़ गए हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

खुशखबरी! शिखर धवन फिर से घोड़ी चढ़ गए हैं

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है एक वीडियो।

Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है, क्रिकेट का मैदान हो या उससे बाहर गब्बर हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं। साथ ही धवन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव खिलाड़ियों में से एक हैं, हर दिन शिखर का कोई ना पोस्ट देखने को मिल जाता है। इसी कड़ी में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा का किया है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

लो भाई शिखर धवन की नई सवारी आ गई है

शिखर धवन काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं, जहां पहले धवन की तलाक ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी और फिर टी-20 वर्ल्ड कप में भी उनका चयन नहीं हुआ था। साथ ही हाल ही में धवन को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था और इसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खास संदेश भी दिया था।

*शिखर धवन ने घुड़सवारी करते हुए डाला वीडियो।
*अपने मस्त अंदाज में घुड़सवारी की रील की धवन ने इंस्टाग्राम पर साझा।
*इस रील में गब्बर ने लगाया है पंजाबी गाना, वहीं इस वीडियो पर आ चुके हैं लाखो लाइक्स।
*धवन इससे पहले कई बार घुड़सवारी करते हुए डाल चुके हैं वीडियो।

गब्बर का नया वीडियो

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं गब्बर

दूसरी ओर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, जहां पहले उनका चयन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं हुआ था और फिर उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 टीम में भी जगह नहीं दी गई है। जिससे धवन के फैन काफी ज्यादा नाराज है और समय-समय पर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते रहते हैं। वहीं आखिरी बार धवन ने टीम इंडिया की तरफ से क्रिकेट जुलाई के महीने में खेला था, जहां वो लंका दौरे पर गए थे और उन्होंने टीम की कप्तानी की थी। अब देखना होगी की क्या आगे इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी होती है या नहीं।