शिखर धवन ने शाहिद आफरीदी को दिया गब्बर स्टाइल में जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिखर धवन ने शाहिद आफरीदी को दिया गब्बर स्टाइल में जवाब

Shikhar Dhawan of India. (Photo Source: Twitter)
Shikhar Dhawan of India. (Photo Source: Twitter)

इस समय जहाँ पूरा देश इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के शुरू होने का इंतज़ार कर रहा है तो वहीँ इस समय एक मुद्दा भी देश में पिछले 2 दिन से काफी गर्माता दिख रहा है और इसकी वजह पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद आफरीदी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत पर विवादस्पद टिप्पणी कर दी थी और इसके बाद उन्हें जवाब भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने काफी सही तरीके से जवाब देने का काम किया.

आफरीदी ने जब अपने एक ट्विट के जरिये कश्मीर के मुद्दे पर यूनाइटेड नेशन को दखल देने के लिए बोला तो इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने उन्हें घेरते हुए सबसे पहले सुनाया और यही से फिर किस्सा आगे बढ़ गया जिसमे गंभीर की बात को लेकर आफरीदी ने तिरंगे के साथ अपनी फोटो ट्विट करी लेकिन तब तक उनके लिए भारतीय खिलाड़ी अपनी भडास निकलना शुरू कर चुके थे.

धवन ने भी दिया जवाब

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन जिन्हें गब्बर के नाम से जाना जाता है उन्होंने भी आफरीदी के इस ट्विट पर बेहद ही करारा जवाब देने का काम किया जिसके बाद उनके इस ट्विट में हमें साफ़ देखने को मिला कि वह आफरीदी के ट्विट पर काफी गुस्सा है.

धवन ने अपने इस ट्विट में लिखा कि “पहले खुद के देश की हालात सुधारों. अपनी सोच अपने पास रखो. अपने देश का जो हम कर रहे है वह अच्छा है और आगे जो करना है वो हमें अच्छे से पता है.ज्यादा दिमाग मत लगाओं.” धवन का ये ट्विट दर्शाता है कि उन्होंने किस तरह से आफरीदी को लताड़ लगाने का काम किया है.

यहाँ पर देखिये धवन के इस ट्विट को