in

शिखर की पत्नी ने बेटी के साथ वर्कआउट की तस्वीर शेयर कर दिया ये संदेश

आयशा की उम्र शिखर धवन से लगभग 10 वर्ष ज्यादा है

Aesha Dhawan
Aesha Dhawan. (Photo Source: Instagram)
भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जिन्होंने भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा मुखर्जी से साल 2012 में शादी की थी आयशा उम्र में धवन से लगभग 10 वर्ष ज्यादा है और इनकी मुलाक़ात फेसबुक से हुई और फिर दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे बात आगे बढ़ी और दोनों की शादी हो गई आयशा की शिखर से दूसरी शादी है. 
आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं पर इन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ जिम में वर्कआउट करते नजर आ रही हैं साथ में उन्होंने लोगों को फिट रहने के कुछ खास नुस्खे भी बताएं हैं. आयशा  ने इस पोस्ट पर लिखा है ‘वीकएंड की शानदार शुरुआत है मैं अपनी बेटी आलिया धवन के साथ ट्रेनिंग कर रही हूं. 40 वर्ष और 3 बच्चों की मां बनाम एक 17 वर्षीय युवती यहां उम्र तो महज एक नंबर है अपना दिमाग चुस्त और दुरुस्त रखिए और अपने बच्चों के लिए उदाहरण बनिए.

What a great way to start my weekends!!! Training with my daughter and best friend @aliyah_dhawan showing a 40 year old mother with 3 kids vs a 17 year old young lady. Age is just simply a number!!! Keep yourself fit in mind and body and live a quality life!! Be an example to your kids and pass on the positive mind set!!! #payitforward #leadbyexample #strongwomenbeautifulwomen #beanexample @anne.mccluskey @anushkasharma ❤️💪🏼😘😍😊

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on

आयशा की यह तस्वीर देखकर तो यही लगता है कि इनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज है इनका जिम में घंटों पसीना बहाना ही है. हालांकि शरीर को फिट रखने के लिए वर्क आउट जरूरी भी है और अगर ये सेलिब्रिटी है तो कुछ अलग तो दिखना ही है. इस तस्वीर में सबसे अच्छी बात यह है की आयशा अपनी बेटी को भी अपनी तरह फिट बनाना चाहती है.
वही भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन की बेटी और पत्नी की तस्वीर के साथ साथ इस मैसेज को पढ़कर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और अब तक हजारों फैंस ने इस तस्वीर को लाइक भी किया है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

MS Dhoni of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

धोनी और हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने व्यक्त की चिंता

Sourav Ganguly

कोहली और धवन की तरह बाकी बल्लेबाजों को भी खेलना होगा – सौरव गांगुली