in

शिट न्यूज़: शादी में युवराज सिंह को ना बुलाने पर विराट से नाराज हुए योगराज सिंह, कहा “पेनिलेस” हो जाएगा विराट

धोनी पर भी भड़के योगराज.

Yuvraj Singh of India
Yuvraj Singh of India who has been out of favour of the selectors of late and been out of the team. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह जो अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं, उनके निशाने पर अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आ गए हैं. विराट हाल ही में अपनी महिला मित्र अनुष्का शर्मा से शादी के बंधन में बँधे हैं, पर शादी के कार्यक्रम में उन्होंने युवराज को आमंत्रित नहीं किया जिससे योगराज खफा हैं. योगराज का कहना है कि विराट ने शादी में युवराज को इसलिए नहीं बुलाया क्योकि वो युवराज से जलते हैं.

“मेरा बेटा आज कल निठल्ला बैठा है और विराट ये जानता है, फिर भी उसने उसे शादी में नहीं बुलाया, ये इस बात को दर्शाता है कि विराट उससे जलता है. जिस तरह रावण का अहंकार टूटा, उसी तरह विराट का भी अहंकार टूटेगा और वो एक दिन “पेनिलेस”हो जाएगा.” गुस्से में लाल पीले होते योगराज ने विराट को एक करारा श्राप दे डाला.

जब विराट को इस बाबत जानकारी दी गयी तो वो ठहाका लगा कर हसने लगे. “योगराज अंकल हम सभी के फेवरेट हैं, ख़ास कर धोनी भाई के. धोनी भाई उनके चुटकुलों के फैन हैं. आज कल जहाँ हर तरफ दुःख और तकलीफ का माहौल है, वहां योगराज अंकल हंसी बाँट रहे हैं. वो दुनिया के लिए किसी वरदान से कम नहीं.” शिट न्यूज़ से बात करते हुए विराट ने कहा.

इधर हमने जब योगराज जी से धोनी के बारे में पूछा तो वो अपने गुस्से पर बिलकुल भी काबू नहीं रख पाए और खड़े होकर मुट्ठियां भींचने लगे. “धोनी का नाम भी मेरे सामने मत लेना, मै धोनी से इतनी नफरत करता हूँ, इतनी नफरत करता हूँ की मैं बाथरूम तक नहीं जाता क्योंकि वहां भी तो “धोनी” है.” ऐसा कहते हुए योगराज माइक नीचे फेंक कर वहां से निकल पड़े.

डिस्क्लेमर: ये लेख केवल मनोरंजन हेतु बनाया गया है और इसका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं. सरे पात्र, किरदार और पूरी कहानी काल्पनिक है.

2019 वर्ल्ड कप जीतेगी टीम इंडिया, धोनी ने लगाई मुहर

Virat Kohli विराट कोहली

शादी के बाद विराट कोहली का डंका बजा पाकिस्तान में