टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाक टीम से अभी भी खुश नहीं हैं अख्तर - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाक टीम से अभी भी खुश नहीं हैं अख्तर

शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में जगह मिलनी चाहिए थी-शोएब अख्तर ।

Virat Kohli, Shoaib Akhtar and Babar Azam. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli, Shoaib Akhtar and Babar Azam. (Photo Source: Getty Images)

यूएई में टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी है और इस बीच पाकिस्तान ने अपनी टीम में 3 बदलाव किए हैं। लेकिन इन बदलावों के बाद भी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं, साथ ही रफ्तार के सौदागर को इस टीम में अभी भी 2 खिलाड़ियों की कमी खल रही है। वहीं, अख्तर ने इस बार भारतीय टीम को लेकर एक बार फिर बयान दिया है।

शोएब अख्तर को अभी भी 2 खिलाड़ियों की कमी खली टीम में

जब से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी-20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया था, तब से ही इस टीम को लेकर बवाल मच गया था और कुछ खिलाड़ियों के चयन पर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे। इसके बाद बोर्ड को आखिरी वक्त में बदलाव करने ही पड़े, जहां टीम में पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को शामिल किया गया है और इन खिलाड़ियों को आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह की जगह लिया गया है।

*शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में जगह मिलनी चाहिए थी- शोएब अख्तर ।
*अख्तर के अनुसार शरजील खान को भी टी-20 टीम में होना चाहिए था।
*चयन समिति पता नहीं अब क्या करना चाहती है- शोएब।
*अब पाकिस्तान टीम थोड़ी सी बेहतर हुई है- अख्तर।

शोएब के निशाने पर फिर 3 टीमें

टीम में बदलाव के बाद शोएब अख्तर ने ये सभी बातें अपने यूट्यूब चैनल पर बोली, साथ ही 3 टीमों पर भी इस पूर्व गेंदबाज ने निशाना साधा। जहां अख्तर ने कहा कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को अब टी-20 वर्ल्ड कप में सबक सिखाना है और अपना गुस्सा निकालना है, साथ ही पूर्व पेसर ने ये भी कहा कि पाक टीम का भारत के साथ बड़ा मुकाबला होगा और इस टूर्नामेंट में टीम को सही से क्रिकेट खेलनी होगी। पाकिस्तान अपना पहला मैच टूर्नामेंट में भारत से 24 अक्टूबर को खेलेगा।