शोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अचानक दौरा रद्द करने के फैसले ने सभी को चौंका दिया।

Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

इस समय क्रिकेट जगत में पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे को लेकर की जा रही है। जिसमें कीवी टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज के शुरू होने के ठीक पहले अचानक दौरे को रद्द करते हुए अपने देश वापस जाने के फैसले ने सभी को अचम्भे में डाल दिया। दरअसल सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह फैसला करते हुए देश वापस चले गए।

वहीं उनके इस फैसले को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कई तरह की टिप्पणियां देखने को मिल रही हैं, जिसमें पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी लगातार न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के इस फैसले को लेकर आलोचना करते हुए दिख रहे हैं। इस फैसले के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड ने आज पाकिस्तान क्रिकेट की पूरी तरह से हत्या कर दी है। PCB को इस सीरीज से काफी उम्मीदें थी, क्योंकि इसे बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीमें भी पाकिस्तान का दौरा करने वाली हैं।

शोएब अख्तर ने किए एक के बाद एक कई ट्वीट

न्यूजीलैंड के इस फैसले को लेकर सभी अचम्भे में थे वहीं शोएब अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर सीरीज के रद्द होने पर निराशा व्यक्त करते हुए एक के बाद एक कई लगातार ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार दिया। वहीं उन्होंने याद दिलाया कि जब न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च हमले में नौ पाकिस्तानी मारे गए थे। उस समय पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ मजबूती से खड़ा था। कोरोना काल में भी पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड का दौरा किया।

शोएब ने आगे कहा कि सुरक्षा कारणों की वजह से इस दौरे को रद्द कर दिया गया। बड़ा ही अजीब है। यहां आने पहले आपको सुरक्षा से संबंधित सारी जानकारियां मिल गई थीं। आप यहां आए और पिछले चार-पांच दिनों से हैं। आपको हमारी सुरक्षा प्रणाली पर विश्वास करना चाहिए था। हम आपकी परेशानी को समझ सकते हैं, लेकिन यदि आपको यही फैसला करना था तो आपको पाकिस्तान आना ही नहीं चाहिए था।

यहां पर देखिए शोएब अख्तर के ट्वीट: