भारत को हराने के बाद शोएब अख्तर ने छिड़का जले पर नमक, हरभजन सिंह को उन्हीं की बातों के लिए किया ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत को हराने के बाद शोएब अख्तर ने छिड़का जले पर नमक, हरभजन सिंह को उन्हीं की बातों के लिए किया ट्रोल

पाकिस्तान ने भारत को पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप में हराया।

Harbhajan Singh and Shoaib Akhtar
Harbhajan Singh and Shoaib Akhtar. (Photo Source: Twitter)

24 अक्टूबर 2021 का दिन भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को अब कई सालों तक याद रहेगा क्योंकि इस दिन पाकिस्तान की टीम ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसकी कोई कल्पना नहीं कर रहा था। इससे पहले भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में 12 बार भिड़ चुके थे और हर बार जीत टीम इंडिया की हुई थी, लेकिन आखिरकार पाकिस्तान ने इस जीत के सिलसिले को तोड़ा। इसी कड़ी में शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह को उनके बयान के लिए ट्रोल किया।

शोएब अख्तर ने हरभजन की ली चुटकी

इस मैच से पहले भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बयान दिया था कि पिछले सभी रिकॉर्ड्स को देखते हुए पड़ोसी मुल्क (पाकिस्तान) को बिना खेले ही भारत को जीत (वॉकओवर) दे देनी चाहिए। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को ये बात हजम नहीं हुई थी। हालांकि, अख्तर ने उस समय भज्जी को ज्यादा कुछ नहीं कहा था लेकिन पाकिस्तान की शानदार जीत के बाद उन्होंने भारतीय स्पिनर को जमकर ट्रोल किया।

जब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी, उसके बाद शोएब अख़्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह वॉकओवर वाली बात को लेकर हरभजन की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में भज्जी से कहा, “हां भज्जी, वॉकओवर देना है? नहीं देना है? अच्छा, क्या कर सकते हैं। दिन का आनंद लो। बर्दाश्त करो।”

यहां देखिये शोएब अख्तर का वह वीडियो

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के इस महा-मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी और भारत को 151 रन पर रोक दिया था, जिसमें कप्तान विराट कोहली का शानदार अर्धशतक शामिल था। वहीं, 152 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान बिना विकेट खोए जीत हासिल करने में कामयाब रहा। टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान की 10 विकेट से ये पहली जीत थी, जबकि भारत को टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 विकेट से पहली बार हार का सामना करना पड़ा।