शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड को जमकर सुनाई खरी-खोटी - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड को जमकर सुनाई खरी-खोटी

शोएब अख्तर ने वीडियो में की फैन्स से एक खास गुजारिश।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर न्यूजीलैंड टीम से काफी गुस्सा थे, जिसका कारण था उनका पाकिस्तान दौरा रद्द करना। तब से ही अख्तर न्यूजीलैंड से टी-20 वर्ल्ड कप में बदला लेने की बात बोल रहे थे, वहीं पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर अख्तर को खुशी का मौका भी दे दिया। वहीं, जीत के बाद शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

शोएब अख्तर ने हार पर दी न्यूजीलैंड टीम को मुबारक

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है, जहां अब तक ये टीम 2 मैच जीत चुकी है। वहीं, न्यूजीलैंड से मिली जीत के बाद शोएब अख्तर काफी खुश दिखाई दिए, साथ ही इस दौरान उन्होंने कीवी टीम को आड़े हाथ लेते हुए जमकर क्लास लगाई। इस काम के लिए इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने मशहूर यूट्यूब चैनल का सहारा लिया।

*न्यूजीलैंड टीम यूएई में सुरक्षित थी, लेकिन पाकिस्तान टीम से नहीं थी सुरक्षित- अख्तर।
*शोएब अख्तर ने वीडियो में की फैन्स से एक खास गुजारिश।
*अख्तर ने बोला न्यूजीलैंड को सभी करें एक ई-मेल और बताएं पाकिस्तान सुरक्षित देश है।
*साथ ही पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी टीम क्रिकेट में सुरक्षित नहीं है।

5 विकेटों से जीता पाकिस्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में पाकिस्तान ने एक बार फिर टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला लिया था, जो बाद में टीम के पक्ष में भी गया। जहां न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए फेल हो गई और पूरी टीम सिर्फ 134 रन ही बना पाई, वहीं गेंदबाजी में पाक टीम की तरफ से हारिस रऊफ ने 4 विकेट अपने नाम किए। दूसरी तरफ बल्लेबाजी में टीम की तरफ से मोहम्मद रिजवान, शोएब मलिक और आसिफ अली ने शानदार पारियां खेलते हुए टीम को दूसरी जीत दिलाई। अब न्यूजीलैंड टीम को अपना अगला मैच भारत से खेलना है, जबकि पाकिस्तान का मैच अब अफगानिस्तान से होगा।