पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद शोएब अख्तर ने लाइव शो के दौरान कहा कुछ ऐसा कि जाना पड़ा शो छोड़कर - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद शोएब अख्तर ने लाइव शो के दौरान कहा कुछ ऐसा कि जाना पड़ा शो छोड़कर

शोएब अख्तर के साथ इस शो में सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गॉवर भी शामिल थे।

Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

जिस समय से टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से मात दी है, उसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर कई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अजीबोगरीब बयान सामने आ रहे हैं, जो इस खेल की गरिमा पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पाक टीम की जीत के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने लाइव शो के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें बाद में इस शो को छोड़कर अपना इस्तीफा देकर जाना पड़ा।

दरअसल, पिछले महीने न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान के दौरे को उस समय रद्द कर दिया था, जिस दिन सीरीज का पहला मैच खेला जाना था। कीवी टीम ने इस दौरे को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया था। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के साथ कई पूर्व खिलाड़ियों ने उनके इस फैसले को लेकर कड़ी आलोचना की थी।

वहीं, शोएब अख्तर ने भी पाकिस्तानी टीम को लेकर एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का बदला टी-20 वर्ल्ड कप में कीवी टीम को हराकर लेना है। उस समय शोएब अख्तर ने अपने उस वीडियो में यह भी कहा था कि न्यूजीलैंड ने अपने इस फैसले से पाकिस्तान के क्रिकेट की हत्या कर दी है।

शारजाह में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले भी शोएब अख्तर ने इस मैच को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं सभी पाकिस्तानी फैंस से कहना चाहता हूं कि वह स्टेडियम के अंदर अधिक शोर ना करें क्योंकि इससे न्यूजीलैंड की टीम सुरक्षा का कारण बताते हुए मैच रद्द करने के लिए भी कह सकती है।

यहां पर देखिए शोएब अख्तर के उस ट्वीट को:

जीत के बाद दिया विवादास्पद बयान और फिर लाइव शो को छोड़कर गए

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद शोएब अख्तर एक अलग तरह के विवाद में पड़ते हुए देखे गए। इस शो में अख्तर के साथ इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी डेविड गॉवर और वेस्टइंडीज दिग्गज सर विवियन रिचर्ड्स शामिल थे। वहीं, इस शो के होस्ट नौमान नियाज ने शोएब अख्तर से उनके बयान को लेकर कहा कि वह कुछ असभ्य हो रहे हैं।

जिसके बाद शोएब अख्तर ने लाइव शो के दौरान कहा कि वह इसी समय इससे इस्तीफा दे रहे हैं और शो को तुरंत छोड़कर जा रहे हैं। अख्तर के अनुसार इस घटना की वजह से उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

26 अक्टूबर को पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड को सुपर-12 के ग्रुप-2 के मुकाबले में 5 विकेट से मात दी, जिसमें टीम की तरफ से हारिस रऊफ ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हासिल किए थे।

यहां पर देखिए उस घटना का पूरा वीडियो: