शोएब मलिक के जूतों के नीचे दिखा कांटा वाला चम्मच तो हो गए सोशल मीडिया पर ट्रेंड - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब मलिक के जूतों के नीचे दिखा कांटा वाला चम्मच तो हो गए सोशल मीडिया पर ट्रेंड

CPL के पांचवें मैच के दौरान ये घटना हुई थी, जिसमें सेंट किट्स और गुयाना वॉरियर्स आमने-सामने थीं।

Shoaib Malik. (Photo Source: Twitter)
Shoaib Malik. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे हैं। CPL के पांचवें मैच के दौरान शोएब मलिक अचानक से सबकी आंखों में छा गए। दरअसल, जब मलिक बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो उनके जूतों में कांटा वाला चम्मच चिपका हुआ था और इस दृश्य ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। कुछ फैंस ने शोएब मलिक के जूतों पर लगे कांटे वाले चमच्च की ओर जब इशारा किया तो उसके बाद मलिक ने अपने जूते से उसे हटाया।

 यहां देखिए शोएब मलिक के खास जूतों की तस्वीर

कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस मैच में मलिक की खराब शुरुआत

CPL के इस मैच में शोएब मालिक का बल्ले से प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 12 गेंदें खेलकर सिर्फ 5 रन ही बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट महज 41.66 का रहा। पांचवें मुकाबले में गुयाना वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। गुयाना की तरफ से चंद्रपॉल हेमराज ने सबसे ज्यादा 30 गेंदों में 39 रन बनाए। वहीं, सेंट किट्स के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक्स रहे जिन्होंने चार ओवरों में 26 रन देकर 3 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया।

इसके जवाब में सेंट किट्स के ओपनर बल्लेबाज डिवॉन थॉमस और इविन लुईस ने जबरदस्त शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 113 रन जोड़ते हुए मैच को एकतरफा बना दिया और आसानी से मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया। डिवॉन थॉमस ने 55 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली जबकि इविन लुईस ने 39 गेंदों में ताबड़तोड़ 62 रन बनाए। सेंट किट्स ने फिलहाल इस टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों मैच जीतकर पहले स्थान पर मौजूद है। वहीं, गुयाना वॉरियर्स अब तक तीन मैच में मात्र एक मैच जीतकर चौथे स्थान पर मौजूद है।