शोएब मलिक की हो गई टी-20 वर्ल्ड कप टीम में एंट्री - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब मलिक की हो गई टी-20 वर्ल्ड कप टीम में एंट्री

पाकिस्तान के फैन्स के बीच मलिक के आने के बाद उत्साह की लहर।

Shoaib Malik. (Photo by Visionhaus/Getty Images)
Shoaib Malik. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

पाकिस्तान क्रिकेट में टी-20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर बहुत विवाद हुआ था, जिसके बाद टीम में बदलाव किया गया था। वहीं, बदलाव के बाद भी अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को टीम में जगह नहीं मिली थी, जिसे लेकर शोएब अख्तर से लेकर मोहम्मद आमिर ने बोर्ड की काफी आलोचना की थी। लेकिन अब आखिरकार शोएब मिलक को टीम में शामिल कर लिया गया है।

किसकी जगह शामिल हुए शोएब मलिक?

17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है, जहां इस टूर्नामेंट के मुकाबले यूएई और ओमान के मैदानों पर खेले जाएंगे। इसे लेकर कई टीमें वहां पहुंच भी चुकी हैं, लेकिन अभी तक पाकिस्तान की फाइनल टीम का कुछ भी अता-पता नहीं था और ICC के नियमों के मुताबिक सभी टीमों के पास 10 अक्टूबर तक का समय था बदलाव के लिए, जिसे देखते हुए पाक टीम में कई बदलाव हुए हैं।

*शोएब मकसूद की जगह शोएब मलिक को मिली पाक टीम में जगह।
*पीठ में लगी चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए शोएब मकसूद।
*PCB ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर साझा की जानकारी।
*पाकिस्तान के फैन्स के बीच मलिक के आने के बाद उत्साह की लहर।

पहले 3 बदलाव हो चुके हैं टीम में

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए पिछले कुछ समय में चीजें सही नहीं रही हैं और टीम चयन से लेकर बोर्ड तक में विवाद चल रहा है। इस बीच पाकिस्तान बोर्ड ने अचानक बड़ा फैसला लेते हुए टीम में 3 बदलाव भी कर दिए हैं, जहां पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को तुरंत प्रभाव से टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल कर लिया गया है। वहीं, ये तीनों खिलाड़ी आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह की जगह लेंगे, जिसके बाद पूर्व खिलाड़ियों ने इसे एकदम सही फैसला करार दिया है।