क्या कप्तान श्रेयस अय्यर KKR टीम के CEO से डर गए हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या कप्तान श्रेयस अय्यर KKR टीम के CEO से डर गए हैं?

कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने CEO वाले बयान पर दी सफाई।

Shreyas Iyer and Venky Mysore (Photo Source: IPL/BCCI)
Shreyas Iyer and Venky Mysore (Photo Source: IPL/BCCI)

KKR टीम को इस बार नया कप्तान मिला था, जहां टीम ने युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर पर भरोसा जताया था और उन्हें टीम की जिम्मेदारी दी थी। वहीं श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने शुरूआत में दमदार खेल भी दिखाया, लेकिन बाद में टीम की गाड़ी जीत की पटरी से नीचे उतर गई। इस दौरान टीम में कई बदलाव भी हुए, साथ ही कुछ विवाद की भी खबर आई। जिसे लेकर अब कप्तान अय्यर ने सफाई पेश की है और बयानों को लेकर अपनी बात रखी है।

कप्तान श्रेयस अय्यर को डरा रहा है KKR का मैनेजमेंट!

IPL में कई बार कप्तान और टीम मैनेजमेंट में विवाद देखने को मिला है, जिसके कारण कप्तान को कप्तानी से हटा दिया जाता है या फिर इसका असर टीम के खेल पर पड़ता है। साथ ही इसे लेकर कई कप्तान खुलकर अपनी बात रखते हैं, हाल ही में KKR टीम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था। जहां टीम की हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक बड़ा बयान दिया था, अय्यर ने कहा था कि टीम चयन में कोच के साथ टीम के CEO वेंकी मैसूर भी शामिल होते हैं।

*कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने CEO वाले बयान पर दी सफाई।
*CEO वेंकी टीम से बाहर रहने वाले खिलाड़ियों को सांत्वना देते हैं- अय्यर ।
*कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा की उनका काम भी कभी आसान नहीं होता।
*पहले अय्यर के बयान के बाद काफी ट्रोल हुए थे KKR टीम के CEO।

टीम में हुए लगातार बदलाव

वहीं दूसरी ओर इस आईपीएल में KKR टीम में लगातार बदलाव देखने को मिले, साथ ही टीम के प्रमुख खिलाड़ियों को काफी मैचों के लिए बाहर कर दिया गया। जिसके कारण टीम जीत की पटरी से उतर गई, साथ ही अब टीम के लिए प्लेऑफ की डगर काफी मुश्किल हो गई। साथ ही टीम के कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने इस बार निराश किया और अपनी रकम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए।