श्रेयस अय्यर को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रेयस अय्यर को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

श्रेयस अय्यर भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान बन सकते हैं: ब्रैड हॉग

Shreyas Iyer. (Photo Source: Getty Images)
Shreyas Iyer. (Photo Source: Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व फिरकी गेंदबाज ब्रैड हॉग ने टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और उनको लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। श्रेयस अय्यर चोटिल होने से पहले व्हाइट बॉल मैच में टीम इंडिया के महत्वपूर्ण सदस्य थे, लेकिन मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में उन्हें अपने कंधे में चोट लगी जिसके बाद उनको कई महीनों तक उन्हें क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था। इस चोट का असर उनके वर्ल्ड कप के सेलेक्शन पर भी हुआ जब उन्हें मुख्य 15 में जगह नहीं मिली और टीम में बतौर स्टैंड बाय प्लेयर शामिल किया गया।

ब्रैड हॉग ने जमकर की श्रेयस अय्यर की तारीफ

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने श्रेयस अय्यर को लेकर कहा कि चोट से वापसी करने के बाद भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होने जो बातें कही उससे ये साफ पता चलता है कि वो अव्वल दर्जे के खिलाड़ी हैं। अपने वीडियो में उन्होंने कहा कि “अय्यर ने इंजरी से अभी वापसी की है और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया की मेन टीम में भी उनका चयन नहीं हुआ है। वो काफी दबाव में थे और इसके बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की उससे मुझे एक बात पता चलती है कि वो इंडिया के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं। उन्होंने अपने गेम को लेकर प्रोसेस पर ध्यान दिया। वो ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोचते हैं और केवल अपने रूटीन पर ध्यान देते हैं।”

कप्तानी जाने से मेरे प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा: श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान रह चुके हैं। पिछले सीजन उन्होंने अपनी कप्तानी में दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाया था। श्रेयस अय्यर चोट से वापसी तो कर चुके हैं लेकिन अभी भी उन्हें दिल्ली की कप्तानी नहीं मिली है। हालांकि इन सब चीजों का असर उनके प्रदर्शन पर देखने को नहीं मिला। इसको लेकर उन्होंने खुद कहा था कि “कप्तानी जाने की वजह से मेरे बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं हुआ है। मैं अभी भी उतने ही फोकस के साथ खेलता हूं जितना पहले खेलता था। जब मुझे कप्तानी मिली थी तो मेरा माइंडसेट अलग था।”