अभ्यास सत्र के दौरान श्रेयस अय्यर ने लगाया बेहद लंबा छक्का, देखिए आप भी - क्रिकट्रैकर हिंदी

अभ्यास सत्र के दौरान श्रेयस अय्यर ने लगाया बेहद लंबा छक्का, देखिए आप भी

19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले IPL के दूसरे फेज में श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट होकर वापसी के लिए तैयार हैं।

Shreyas Iyer (PhotoSource: Twitter)
Shreyas Iyer (PhotoSource: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के साथ होगी। इससे पहले जब मई के महीने में इस सीजन को बीच में कोरोना की दूसरी लहर के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया था, तो उस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना खेल रही थी।

श्रेयस अय्यर फरवरी के महीने में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान फील्डिंग करते समय अपने कंधे को चोटिल कर बैठे थे, जिसके बाद वह पहले IPL 2021 के पूरे सीजन से बाहर रहने वाले थे लेकिन स्थगित होने के चलते अब उन्हें बाकी बचे मैचों में फिट होकर वापसी करने का शानदार मौका मिला है।

अय्यर इस समय दुबई पहुंच चुके हैं और वहां पर उन्होंने आईसीसी एकेडमी ग्राउंड में अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है ताकि आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते हुए टी-20 वर्ल्ड कप की टीम के लिए भी अपना दावा पुख्ता कर सकें। अय्यर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने अभ्यास के बारे में सभी को अपडेट भी दिया।

ऋषभ पंत ने संभाली बखूबी जिम्मेदारी

दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बखूबी संभाली। टीम फिलहाल IPL 2021 के पहले फेज के बाद अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की वापसी पर क्या पंत ही आगे टीम की बागडोर संभालेंगे या फिर अय्यर को जिम्मेदारी वापस दी जाएगी।

हालांकि, पिछले IPL सीजन में भी दिल्ली कैपिटल्स पहली बार फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब हुई थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बार टीम की नजर अपने पहले IPL खिताब पर कब्जा करने पर होगी।

यहां पर देखिए श्रेयस अय्यर के उस शॉट को: