शुभमन गिल ने कही प्यार ना करने की बात तो फैंस ने दिया मजेदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

शुभमन गिल ने कही प्यार ना करने की बात तो फैंस ने दिया मजेदार जवाब

शुभमन गिल आखिरी बार IPL 2021 में खेलते हुए दिखे थे।

Shubman Gill
Shubman Gill. (Photo Source: Instagram)

युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल यूएई में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं और वह अभी अपने घर पर परिवार वालों के साथ वक़्त बिता रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उनके सभी फैंस एक बार फिर सारा तेंदुलकर के साथ उनके अफवाह भरे संबंधों के बारे में बात करने लगे हैं।

दरअसल, पिछले काफी वक्त से शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैली हुई थीं, लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी सार्वजनिक रूप से नहीं बोला है। हालांकि, दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट को लाइक करते रहते हैं। वहीं, सारा शुभमन गिल और उनकी बहनों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखी है।

हाल ही में गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा, ‘ Sigma rule no.1’ शुभमन गिल का ये रूल उनकी टीशर्ट पर लिखा है। गिल की टीशर्ट पर लिखा है- ‘परियों के प्यार में मत पड़ो”

यहां देखिये शुभमन गिल का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

अब इस पोस्ट को देखकर फैंस कई तरह की बातें करने लगे हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि गिल और सारा का ब्रेकअप हो गया है। एक फैन ने लिखा, ‘ढिंडोरा पिटवा दो मामा गिल का ब्रेकअप हो गया है।” वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या सारा ने दिल तोड़ा है आपका?

पिछले कुछ समय में शुभमन गिल ने किया है शानदार प्रदर्शन

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हैं, उन्होंने छोटी सी उम्र में काफी सफलता हासिल की है। वह भारत के लिए टेस्ट और वनडे दोनों फॉर्मेट खेल चुके हैं। उन्होंने अब तक 8 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 414 रन बनाए हैं। गिल को आखिरी बार IPL 2021 में खेलते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने KKR के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और उनकी टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी।