ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद स्मृति मंधाना खाना चाहती हैं मुंबई की ये स्पेशल 'डिश' - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद स्मृति मंधाना खाना चाहती हैं मुंबई की ये स्पेशल ‘डिश’

स्मृति मंधाना फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और अब वह महिला बिग बैश लीग में हिस्सा लेंगी।

Smriti Mandhana. (Photo Source: Instagram)
Smriti Mandhana. (Photo Source: Instagram)

भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच खेली गई तीनों फॉर्मेट की सीरीज टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने कई यादगार प्रदर्शन किए, जिसमें से एक यादगार पारी पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान स्मृति मंधाना के बल्ले से देखने को मिली। स्मृति मंधाना ने शानदार 127 रनों की पारी खेली, जो टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला शतक भी था।

वहीं, स्मृति मंधाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर कुछ न कुछ अनोखे पोस्ट्स करती रहती हैं। फैंस भी उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वाकया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद हुई जब स्मृति ने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सत्र ट्विटर पर रखा। इसमें एक प्रशंसक ने मंधाना से उनके पसंदीदा डिश के बारे में पूछा जिसका जवाब काफी वायरल हो रहा है।

भारत लौटकर सबसे पहले क्या खाएंगी स्मृति मंधाना?

सीरीज खत्म होने के बाद स्मृति मंधाना ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ मजेदार प्रश्नोत्तर सत्र किया। इस दौरान एक फैन ने उनसे क्रिकेट से हटकर एक सवाल करते हुए पूछा, ऐसी कौन सी डिश है जो आपको सबसे ज्यादा खाने का मन कर रहा है? मंधाना ने इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए कहा ‘भेल’।

ये एक ऐसी चीज है जो वो भारत आने के बाद सबसे पहले खाएंगी। स्मृति ने कहा कि “पहली चीज जो मैं भारत आकर खाऊंगी, वो भेल है क्योंकि भेल मुझे बहुत पसंद है और मैं कहीं भी जाती हूं तो भेल को बहुत मिस करती हूं।”

महिला बिग बैश लीग में सिडनी थंडर्स के लिए खेलेंगी मंधाना

महाराष्ट्र की रहने वाली स्मृति कई बार बता चुकी हैं कि उन्हें तरह-तरह का खाना बहुत पसंद है। उनके शहर सांगली में एक कैफे भी है जिसे वो अपने भाई के साथ मिलकर चलाती हैं। फिलहाल, मंधाना को भेल खाने के लिए काफी इंतजार करना होगा क्योंकि द्विपक्षीय सीरीज खत्म होने के बाद अब वो महिला बिग बैश लीग (WBBL) में खेलती हुई नजर आएंगी, जिसके लिए उन्हें अभी ऑस्ट्रेलिया में ही रुकना होगा। इस साल स्मृति मंधाना WBBL में सिडनी थंडर्स के लिए खेलती हुई नजर आएंगी।