in

हार के बाद कप्तान डुप्लेसिस ने निकाली अपनी टीम पर भड़ास

डूप्लेसिस ने अपने टीम के बल्लेबाज क्रिश कि तारीफ की

Faf du Plessis
Faf du Plessis. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच डरबन में खेला गया लेकिन इस पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को धूल चटा दिया और मेहमान टीम से हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस अपने ही खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खफा खफा दिखे. क्योंकि विराट ब्रिगेड ने शानदार पारी खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम को पहले ही वनडे मैच में उन्हीं की जमीन पर शिकस्त दी.

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डुप्लेसिस कल के मैच में अपने बल्लेबाजों की बल्लेबाजी से काफी दुखी है उनका मानना है कि पहले वनडे में हम अपना वास्तविक खेल नहीं दिखा पाए हमें जैसी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी वैसी बल्लेबाजी भी नहीं हुई भारत जैसी टीम के लिए निश्चित तौर पर यह स्कोर मामूली था और भारतीय टीम की धमाकेदार बैटिंग लाइनअप को देखते हुए हमें कम से कम 330 से 340 रनों का स्कोर खड़ा करना चाहिए था.

लेकिन फॉफ डुप्लेसिस ने अपने टीम के बल्लेबाज क्रिश कि तारीफ भी की और कहा जब आपको 5 के रन रेट से पीछा करना हो तो टारगेट काफी आसान होता है डु प्लेसिस ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की भी तारीफ की और कहा कि वह काफी शानदार तरीके से खेले हमें फील्डिंग में भी मौका नहीं मिल पाया.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैच में पहले ही वनडे मैच को भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत लिया है. दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 269 रन बनाया, भारतीय टीम को 270 रनों के लक्ष्य भी दिया. वहीं भारतीय टीम ने 270 रन बनाने के लिए मैदान में उतरी और 46 वें ओवर में ही भारतीय टीम ने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Kuldeep Yadav

कुलदीप यादव ने पहले वनडे के बाद विराट कोहली नहीं बल्कि धोनी के लिए कही बड़ी बात

KM Asif

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार नीलामी के दौरान खरीदा फुटबॉल खेलने वाले खिलाड़ी को